खतरों के खिलाडी 14 के शुरू में ही बाहर किया इन जाने माने एक्टर्स को, जानिए शो की सम्पूर्ण जानकारी

नमस्कार दोस्तों आप सभी रोहित शेट्टी के जाने-माने स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी को तो जानते ही होंगे जिसकी शूटिंग के लिए सभी कंटेस्टेंट मुंबई से बाहर निकल चुके हैं और आपको बता दे कि वहां पर इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसमें आपको शालीन भनोट असिम रियाज और अभिषेक कुमार सहित कई सारे नए कंटेस्टेंट भी देखने को मिलने वाले हैं लेकिन आपको बता दे कि वह सोशल मीडिया पर कुछ कंटेस्टेंट बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी शो 14 बहुत सुर्खियों में चल रहा है और आपको बता दे की शो में कन्फर्म किए गए कॉन्टेस्ट के नाम भी आ चुके हैं जो की बस डेट का सामना आनाबाकी है। जून के महीने में इस चौकी शूटिंग चलने की उम्मीद की जा रही है और आपको बता दे की 100 का प्रीमियम जुलाई के दूसरे सप्ताह तक आने की संभावना है और वहीं पर इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट भी अभी तक नहीं हुई है लेकिन इसी बीच एक नहीं अपडेट सामने आई है जिसमें की फांस को एक बड़ा झटका मिला है।

खतरों के खिलाडी 14 के शुरू में ही बाहर किया इन जाने माने एक्टर्स को, जानिए शो की सम्पूर्ण जानकारी

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की खतरों के खिलाड़ी को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक नई जानकारी सामने आ रही है जिसके तहत शो में एलिमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आपको बता दे की असीम रियाज और नम्रत कौर अहल वालिया सहित सलीम भनोट और अभिषेक कुमार को फेयर फंडा दिया गया और आपको बता दे कि वहां एलिवेशन कर दिया नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से रहे हैं.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों वहीं बीच चर्चा चल रही है कि खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला एलिमिनेटेड कंटेंस्टेंट कौन होने वाला है लेकिन इसकी जानकारी तो कुछ ही दिनों में सामने आ ही जाएगी और आपको बता दे कि ऐसा इसलिए क्योंकि फैन पेज पर बताया जा रहा है कि पहले टास्क के बाद में जो इविक्शन रखा गया है यानी कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट सेफ है और कोई भी पहले टेस्ट के बाद एलिमिनेट नहीं होने वाला है

Exit mobile version