Automobile

भारतीय ऑटो सेगमेंट में भौकाल मचाने आ रही Bajaj की ये दो लग्जरी बाइक, जानिए कब होगी लॉन्च

भारतीय ऑटो सेगमेंट में भौकाल मचाने आ रही Bajaj की ये दो लग्जरी बाइक, जानिए कब होगी लॉन्च, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की बजाज कंपनी ट्रॉयम्फ जल्द ही भारत में दो नई बाइक लॉन्च करने वाली है, जो 400cc प्राइस सेगमेंट में होंगी। आपको बता दे की ये बाइक्स फेस्टिव सीजन से पहले लॉन्च हो सकती हैं। तो चलिए आपको भी इन अपकमिंग बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

दोस्तों आपको बता दे कि इन नई बाइक्स में बिल्कुल नई और फ्रेश डिजाइन देखने को मिलेंगी। कंपनी इन दोनों बाइक्स को 400cc प्राइस सेगमेंट में लॉन्च करेगी, जो बिक्री को बढ़ाकर हर महीने 10,000 यूनिट करने में मदद करेंगी।

भारतीय ऑटो सेगमेंट में भौकाल मचाने आ रही Bajaj की ये दो लग्जरी बाइक, जानिए कब होगी लॉन्च

बजाज ऑटो और ट्रॉयम्फ की पार्टनरशिप के अनुसार दोनों कंपनियों ने मिलकर बजाज-ट्रॉयम्फ स्पीड 400 बाइक लॉन्च की थी। नई बाइक्स के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि ये शानदार प्रदर्शन के साथ ही अच्छी डिजाइन और फीचर्स से लैस होंगी।

READ MORE-OMG! सिर्फ 11,000 रूपये मे घर लाए Bajaj की New CT 125X Bike, 80kmlp माइलेज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

इनकी कीमतें प्रतिस्पर्धी होंगी, जिससे भारतीय बाइक प्रेमियों को अपना पसंदीदा मॉडल चुनने में आसानी होगी। नई ट्रॉयम्फ का मुकाबला कावासाकी Z400, कावासाकी निंजा ZX-4RR, KTM 390 Duke, और ट्रॉयम्फ स्पीड 400 से होने वाला है।

Related Articles

Back to top button