लॉन्ग टर्म वाला यह रिचार्ज प्लान देगा Jio ग्राहकों को बेहतर सुविधा, किफायती कीमत के साथ मिलेंगे अनगिनत फायदे

नमस्कार दोस्तों आप तो जानते ही है की Jio कंपनी लगातार अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक नए आउट लम्बे समय तक चलने वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान लेकर आती है . इसी बीच फिरसे कंपनी अपना एक नया प्लान ले आयी है जिसमे आपको किफायती कीमत में बेहतरीन सर्विस दी जा रही है. तो दोस्तों चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की आपको जियो की तरफ से 2545 रुपये में बेस्ट प्लान मिल रहा है. जिसमे की सभी ग्राहकों को 336 दिनों की लंबी वैलिडिटी का लाभ मिल रहा है और इसी के साथ आपको इसमें प्रतिदिन 100 SMS का का लाभ और नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. जो की सभी ग्राहकों के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान हो सकता है .

लॉन्ग टर्म वाला यह रिचार्ज प्लान देगा Jio ग्राहकों को बेहतर सुविधा, किफायती कीमत के साथ मिलेंगे अनगिनत फायदे

दोस्तों बात kare फायदे की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसमें आपको 336 दिन के लिए 504GB डेटा प्रदान किया जाता है.जिससे की आप रोजाना 1.5GB डेटा प्रयोग कर सकते है और इसी के साथ यदि आप 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ इसका प्रयोग करते है तो आपको इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ भी मिलने वाला है. वही पर दूसरी और इसमें फ्री में जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों अगर आप भी एक JIO ग्राहक है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की 2999 रुपये वाले प्लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी में भरपूर लाभ मिलता है. साथ ही इसके अंदर आपको हर रोज 2.5GB डेटा भी उपलब्ध कराया जाता है. वही पर आपको यह प्लान सिर्फ 230 रुपये के मंथली खर्च पर मिल रहा है जो की आपके लिए सबसे बेहतर होने वाला है.

Exit mobile version