बॉलीवुड

जल्द ही अनुपमा टीवी शो को गुड बाई कहेंगे ये पॉपुलर एक्टर, दर्शको संग साझा करि भेदभाव की जानकारी

नमस्कार दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मशहूर टीवी शो अनुपमा के लोकप्रिय एक्टर वनराज यानी कोई सुधांशु पांडे अब इस टीवी शो से खुश नहीं है और इसे छोड़ने की बात कर रहे हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की अनूपमा शो के अंदर इस एक्टर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन अब यह इस शो को छोड़ने की तैयारी में है। इनके द्वारा अपने फ्रेंड्स के साथ कुछ जानकारी शेयर करी गई है तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब सुधांशु पांडे रिसेंटली सिद्धार्थ कनक के शो पर गए थे तो वहां पर उन्होंने इस सीरियल के बारे में और अपनी जिंदगी के बारे में कुछ बातें बताई है जिसमें की एक जो फ़िल्में और ओट पर देखते हैं वहीं दूसरी और टीवी पर देखते हैं तो उनके द्वारा बताया गया कि मुझे लगता है कि शो ने मुझे टीवी के दर्शकों के बीच बेहद ही पॉपुलर बना दिया है। साथी सुधांशु पांडे के द्वारा कहा गया है कि मुझे या रूपाली या बाकी कास्ट और मेंबर्स को ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर राजन शाही ने भी लैंडमार्क बदलाव को महसूस कर लिया है.

जल्द ही अनुपमा टीवी शो को गुड बाई कहेंगे ये पॉपुलर एक्टर, दर्शको संग साझा करि भेदभाव की जानकारी

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की सुधांशु द्वारा बताया गया कि मुझे लगता है कि हर 10 15 साल के अंदर 100 आता है जो की कल्ट बन जाता है और हमारा शो भी बन गया है। दोस्तों यहां टीवी शो कोविद के टाइम पर आया था जिससे कि लोग घर पर रहकर काफी ज्यादा पसंद कर रहे थे और अब अचानक अनुपम ने बैकड्राप बदल दिया जिसमें की मिडिल क्लास घर और छोटी किचन के साथ एक डाइनिंग टेबल और एक सोफा और एक झूला भी था। और आपको बता दे की मिडिल क्लास सेटअप में सर ट्रेड ही बदल दिया जिसके बाद अचानक लोग अनुपमा के परिवार के लोगों से जुड़ गए।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

वहीं पर सुधांशु मार्क्स के फेवरेट है और उन्होंने मजाक में जवाब दिया कि अगर राजन से इतनी ही इंपॉर्टेंस मिल रही होती तो मेरे पुराने और अच्छे दोस्त है और इसकी नतीजे से मैं अनुपम के रोल में होत। वहीं पर सुधांशु शो छोड़ने की खबर पर बोले कि मैं सोच छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोचा है और मैंने कभी किसी भी प्रकार के इस बात के बारे में कुछ नहीं कहा है मैं काफी मेहनत की है इस शो में अपना नाम बनाने के लिए इसलिए जब शो पिक पर है तो मैं इसे छोड़ने के नहीं सोच सकता.

 

Related Articles

Back to top button