Techonology

भीषण गर्मी से रहत दिलाएगा यह Portable AC , कम कीमत में मिल रही है बर्फीली ठंडक और बेस्ट फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको गर्मी से बचने के लिए बहुत ही बढ़िया एयर कंडीशनर की जानकारी देने वाले हैं जो की एक चलते फिरते एयर कंडीशनर है और आपके लिए इसे खरीदना काफी बेहतर चॉइस हो सकता है क्योंकि यह काफी बजट प्राइस के साथ मिलते हैं। और उनकी कूलिंग भी काफी बढ़िया है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो आप ब्लू स्टार कंपनी की तरफ से आने वाला Blue Star 1 Ton Portable AC खरीद सकते हैं क्योंकि यह एक छोटे रूम के लिए काफी बढ़िया ऐसी है जो कि आपको मात्र 39000 की कीमत के साथ मिलता है। दोस्तों वहीं पर आपको बता दे की कंपनी के द्वारा ऐसा दावा किया जाता है कि यह पावर एफिशिएंट भी है। दोस्तों अगर आप इस ऐसी को किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदना है तो आप डिस्काउंट के साथ इसे खरीद सकते हैं।

भीषण गर्मी से रहत दिलाएगा यह Portable AC , कम कीमत में मिल रही है बर्फीली ठंडक और बेस्ट फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ साथ आपको बता देती कंपनी की तरफ से आने वाला यह पोर्टेबल एसी काफी शानदार डिजाइन के साथ आता है। जो की काफी प्रीमियम लुक देता है और यह बिल्कुल वाशिंग मशीन की तरह दिखाई पड़ता है जिसमें आपको कई तरह के मोड देखने को मिल जाते हैं जिसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट करके बेहतर कूलिंग का मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों वहीं पर आप अगर इस शानदार मिनी एसी को खरीदने हैं तो आप एक बेहतर कॉलिंग का मजा ले सकते हैं और इसे अमेजॉन से खरीदने पर आपको भारी भरकम छोड़कर मिल जाती है और आपको बता दे की कंपनी के द्वारा ऐसा दावा किया जाता है कि यह काफी कम खर्चे में बेहतर कॉलिंग देने वाला ऐसी है और यह काफी कम बिजली की खबर करता है जो कि आपको इस बजट प्राइस में मिलने वाला बेस्ट है।

Related Articles

Back to top button