Automobile

मात्र 4 लाख रूपये में मिल रही है Maruti की ये दमदार कार, इसमें मिलती है 38kmpl की माइलेज और लुक ऐसा जो आपको लेने पर मजबूर कर दे

Maruti S Presso :भारत की सबसे बड़ी चार पहिया वाहन कंपनी निर्माता maruti ने आटो सेक्टर में फिर तहलका मचाने आ रही है मात्र 4 लाख रूपये में मिल रही है Maruti की ये दमदार कार, इसमें मिलती है 38kmpl की माइलेज और लुक ऐसा जो आपको लेने पर मजबूर कर दे भारतीय ग्राहक को कभी maruti निराश नहीं करती है इस बार भी मार्केट में ऐसी परी जो लाया है आप उसे देखकर चौंक जाएंगे।

maruti‌ s presso : कीमत मात्र 4.84 लाख में मिल रही है  
वैसे तो Maruti की इस कार की शुरुआती कीमत 4.26 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है। मगर इस वक्त इस कर पर एक तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है जिसके चलते लगभग आप सभी को 42000 का डिस्काउंट मिल रहा है तो इस कर को आप लगभग जो है 4.84 लाख के करीब में आसानी से खरीद सकते हैं और ये ऑफर इस कर के कुछ चुनिंदा मॉडल पर ही दिया जा रहा है। Maruti S Presso मारुति कंपनी की सबसे ज्यादा वैल्यू फॉर मनी कारों में से एक है। इसके अंदर आप सभी को चार वेरिएंट्स मिलते हैं जिसका पहला वेरिएंट है STD, LXI, VXI, और VXI+ इसके अंदर आप सभी को सीएनजी का ऑप्शन भी देखने को मिलता है और यह लगभग छह रंगों के अंदर उपलब्ध है। ये कार आपके सफल को रोमांचित बना देगी।

READ MORE :  http://बवाल फीचर्स के साथ धूम मचाने आ रही MG की धांसू कार, जानिए लॉन्च डेट और मिलने वाले एडवांस फीचर्स

Maruti S Presso में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स वहीं अगर Maruti S Presso में फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आप सभी को एप्पल carplay और एंड्राइड वाला आप सभी को टच इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है चारों पावर विंडो मिलती है वही की लेस एंट्री भी मिलती है वही आप सभी को रिमोट भी मिलता है। सुरक्षा की बात की जाए तो इसके अंदर आप सभी को दो एयरबैग दिए गए हैं रियल पार्किंग सेंसर भी आप सभी को मिलता है और इसके अंदर एब के साथ एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स भी है।इसका नया मॉडल भी जल्द आएगा कंपनी की और से बताया गया है।

Related Articles

Back to top button