Techonology

OnePlus का यह स्मार्टफोन करेगा सबकी बोलती बंद, फाडू फीचर्स के साथ मिल रहा है आकर्षक लुक

दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाले एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दोस्तों आपको बता दे की शानदार स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 2T 5G है। चलिए दोस्तों आपको इस आर्टिकल के अंत तक इसकी संपूर्ण जानकारी देता है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों बात करें इसके फीचर्स की तो सबसे पहले तो आपको वनप्लस कंपनी इस शानदार स्मार्ट फोन के अंदर 6.943 इंच वाली एलईडी प्लस डिस्पले देती है जो की 90 hz वाली डिफरेंट था सपोर्ट के साथ आती है और इसी के साथ बात करें तो इसके अंदर आपको गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ और ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है।

OnePlus का यह स्मार्टफोन करेगा सबकी बोलती बंद, फाडू फीचर्स के साथ मिल रहा है आकर्षक लुक

वहीं पर यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के लिए भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसके लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट कैमरा मिलता है साथ इसमें 2 मेगापिक्सल वाला भी मिल जाता है। साथी सेक्सी वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। साथ ही यह स्मार्टफोन आपको 4500 mah बैटरी के साथ अच्छी बात का फास्ट चार्जर मिलता है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों अगर आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की यह स्मार्टफोन आपको 8GB रैम वेरिएंट के साथ 3% के डिस्काउंट के साथ 27000 999 रुपए में मिलता है जो कि आपको दो तरह के वेरिएंट में मिलता है जिसमें पहला 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है और इसका टॉप मॉडल 12 जीबी रैम और 256gb स्टोरेज के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button