Automobile

पापा की परियों को अपना दीवाना बनाने आई Hero की ये स्टाइलिश लुक Electric स्कूटर, किफायती कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स

पापा की परियों को अपना दीवाना बनाने आई Hero की ये स्टाइलिश लुक Electric स्कूटर, किफायती कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बर्थडे की आजकल भारतीय ऑटो बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है, इसी भारती डिमांड को पूरा करने के लिए हीरो कंपनी में भारतीय ऑटो बाजार में अपना नया मॉडल उतार दिया है। जिसका नाम Hero Eddy Electric Scooter हैं। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read more-   नौजवानों की पहली पसंद बनी New Yamaha R15 V4 बाइक दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

Hero Eddy Electric Scooter के फीचर्स

दोस्तों ऑफिस में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने अपने नए मॉडल में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, ब्रांडेड हेंडलबार जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

पापा की परियों को अपना दीवाना बनाने आई Hero की ये स्टाइलिश लुक Electric स्कूटर, किफायती कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स

Hero Eddy Electric Scooter का स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस अकेले हीरो कंपनी ने अपने नए मॉडल में आपको एक पावरफुल लिथियम आयन बैटरी दी है। दोस्तों आपको बता दो कि इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है। जबकि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 250 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है।

read more-  70kmpl माइलेज के साथ ऑटो सेगमेंट में सभी महंगी गाड़ियों की बैंड बजाने आई Bajaj की New CT 110x बाइक

Hero Eddy Electric Scooter कीमत

दोस्तों अब रही बात इसकी कीमत थी तो आपको बता देती हीरो कंपनी ने अपने यूजर्सन को देखते हुए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी नई Hero Eddy Electric Scooter की ऑन रोड कीमत मात्र 72 हजार रुपए रखी की है।

Related Articles

Back to top button