iphone को कड़ी टक्कर देगा Vivo का ये स्टाइलिश लुक 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी देखे कीमत

iphone को कड़ी टक्कर देगा Vivo का ये स्टाइलिश लुक 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए वीवो कंपनी का 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहा है, तो आपको बता दे की आपको बता दे कि वो कंपनी ने हाल ही में अपने कम बजट वाले यूजर्स के लिए के लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Vivo Y28 5G स्मार्टफोन है। तो आईए जानते हैं, इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Vivo Y28 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि Vivo कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और रोमांटिक मूवी देखने के लिए 6.68 इंच की अमोलेड डिस्पले स्क्रीन प्रदान की है, जो की 90hz एचजेड रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है। किसी के साथ एक स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी का धाकड़ प्रोसेसर भी दिया है।

iphone को कड़ी टक्कर देगा Vivo का ये स्टाइलिश लुक 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी देखे कीमत

Vivo Y28 5G स्मार्टफोन की फैंटास्टिक कैमरा

क्वालिटी दोस्तों बात करें Vivo Y28 5G स्मार्टफोन टेक कैमरा क्वालिटी के तो आपको बता दे किसके पिछले हिस्से में कंपनी ने आपको 50 मेगापिक्सल का अमेजिंग मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ दो मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट एंगल लेंस देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और गर्लफ्रेंड के साथ वीडियो कॉलिंग पर बात करने के लिए एक एचडी क्वालिटी वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है।

Vivo Y28 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा लंबे समय तक चलने के लिए इस स्मार्टफोन में 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी मौजूद है जो की 25W सुपर वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है जो कि आपके स्मार्टफोन को मात्र 40 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।

5200mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ लांच हुआ Realme 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

Vivo Y28 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों अगर आप भी इसके फीचर्स से देखने के बाद इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दे कि इसे खरीदने के लिए आपको मात्र 14999 अपने जेब से खर्च करने होंगे इसके बाद यह स्टाइलिश Vivo Y28 5G स्मार्टफोन आपका हो जाएगा।

Exit mobile version