किसानों के लिए वरदान बनकर आया यह शानदार ट्रैक्टर, कम कीमत में मिलेगा पावरफुल इंजन और बेस्ट फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको किसी गाड़ी या बाइक के बारे में नहीं बल्कि किसानों की सुविधा के लिए ट्रैक्टर के बारे में बताने वाले हैं। दोस्तों आप तो जानते ही हैं कि ट्रैक्टर को किसान का सच्चा साथी भी कहां जाता है इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसे दमदार इंजन और बेस्ट माइलेज वाले ट्रैक्टर की जानकारी ले हैं जो कि आपके लिए बेहतर होगा और इसका नाम Vst Mt Tractor है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार ट्रैक्टर आपको एडीशनल फीचर्स के साथ प्रदान किया जाता है जो की पूरी तरीके से नई टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है और इसके अंदर आपको 4 wd के ड्राइवर टाइप का इस्तेमाल देखने को मिलता है जो की 6 * 12 वाले फ्रंट टायर और 8.3*20 वाले रियर टायर के साथ आता है। चलिए अब आपको इसके बारे में और जानकारी देते हैं।

किसानों के लिए वरदान बनकर आया यह शानदार ट्रैक्टर, कम कीमत में मिलेगा पावरफुल इंजन और बेस्ट फीचर्स

दोस्तों वहीं पर अगर हम इस शानदार ट्रैक्टर में मिलने वाले इंजन क्वालिटी की बात करें तो यह शानदार ट्रैक्टर आपको 13006 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ मिलता है जिसकी क्षमता 27 bhp की पावर जेनरेट करने की है और इसमें चार सिलेंडर का इंजन मिलता है जो की 3 हजार rpm पर काम करता है। साथी अगर हम मिलेगे की बात करें तो यह ट्रैक्टर आपको चार डब्लू डी का माइलेज और 1.8 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 22.42 किलोमीटर प्रति आवर की स्पीड प्रदान करता है।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

तो दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक नया ट्रैक्टर खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां समाचार आपके लिए बहुत खास होगा क्योंकि इसकी कीमत भी काफी बढ़िया है जो कि किसानों के लिए एक बेहतर विकल्प होगा दोस्तों आपको बता दे की शानदार ट्रैक्टर को आप 4.15 लख रुपए से लेकर 4.95 लख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं और इस शानदार ट्रैक्टर पर आपको EMI प्लेन कभी बढ़िया विकल्प मिल जाता है।

Exit mobile version