नौजवान युवाओ को अपनी और आकर्षित करने TVS ने लॉन्च की अपनी नई Apache RTR 310 बाइक, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत

नौजवान युवाओ को अपनी और आकर्षित करने TVS ने लॉन्च की अपनी नई Apache RTR 310 बाइक, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आपकी इन दिनों में अपने लिए लग्जरी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे है, तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए शानदार बाइक भारती ऑटो सेगमेंट में लॉन्च कर दिए जिसका नाम New TVS Apache RTR 310 Bike है। तो चलिए दोस्तों आपको किसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read also- OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

TVS Apache RTR 310 बाइक के स्मार्ट फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करे तो आपको बता दे की TVS कम्पनी ने आपको अपनी नई TVS Apache RTR 310 Bike में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलॉय व्हील, जैसे फीचर्स कई सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने की मिल जाते है.

नौजवान युवाओ को अपनी और आकर्षित करने TVS ने लॉन्च की अपनी नई Apache RTR 310 बाइक, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत

TVS Apache RTR 310 बाइक का शक्तिशाली इंजन

इसके अलवा TVS Apache RTR 310 बाइक में आपको बेहतर पर्फामेंस के लिए 312 सीसी के सिंगल सिलेंडर देखने को मिल जाता है. जो की यह इंजन 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सक्षम है.

read also-  तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आया Ather Rizta , ओला को दे रहा कड़ी टक्कर

TVS Apache RTR 310 बाइक की

दोस्तों अब बात करे इसकी कीमत की तो आपको बता दे की TVS कम्पनी ने अपनी TVS Apache RTR 310 बाइक की भारतीय ऑटो बाजार में शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब प 2.88 लाख रुपए के आस पास रखी है. जो की आपके लिए काफी बजट फ्रेन्डी होंगी.

Exit mobile version