इलेक्ट्रिक सेगमेंट में उछल कूद करने Tata ला रहा दुनिया का सबसे खूबसूरत Electric स्कूटर, जानिए कब होगा लॉन्च

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में उछल कूद करने Tata ला रहा दुनिया का सबसे खूबसूरत Electric स्कूटर, जानिए कब होगा लॉन्च, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए टाटा अपने यूजर्स के लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दे की टाटा कंपनी इस स्टाइलिश स्कूटर को New Tata Electric स्कूटर के नाम से लॉन्च करेंगे तो चलिए जानते हैं, इस अपकमिंग स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से..

OMG! सिर्फ 11,000 रूपये मे घर लाए Bajaj की New CT 125X Bike, 80kmlp माइलेज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Tata Electric स्कूटर के फीचर्स

दोस्तों बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है, कि New Tata Electric स्कूटर मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, साइड स्टैंड, ट्यूबलेस टायर, ब्रांडेड हेंडलबार, एलईडी लाइट, एलईडी इंडिकेटर, जैसे काफी सारे डिजिटल फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में उछल कूद करने Tata ला रहा दुनिया का सबसे खूबसूरत Electric स्कूटर, जानिए कब होगा लॉन्च

New Tata Electric स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसी के साथ उम्मीद की जा रही है कि बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टाटा कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 2.7 किलो पावरफुल मोटर देंगे जो की 4 किलो वाट की क्षमता वाली बुलडोजर पावर बैटरी के साथ देखने को मिल सकती है। आपको बता दे क्या है स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 190 किलोमीटर तक की जबरदस्त रेंज देने में कामयाब है।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Tata Electric स्कूटर की कीमत और लॉन्च डेट

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में इसकी ऑन रोड कीमत करीब 90000 रुपए के आसपास रखी जा सकती है। आपको बता दे की टाटा कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2024 के अंत में लॉन्च कर सकती है।

Exit mobile version