टाटा कंपनी का तख़्त पलटने के लिए MG ने लॉन्च करी बेहतरीन EV, धमाकेदार रेंज के साथ मिलेंगे पावरफुल फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको MG कंपनी की एक बहुत ही लेटेस्ट गाड़ी की जानकारी देने वाले हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे MG कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी एक नई इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर लॉन्च करने की तैयारी में है जिसका नाम MG Cloud EV Car है। दोस्तों आपको बता दे कि यह गाड़ी बहुत ही लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ आने वाली है जिसमें की आपको 450 किलोमीटर की धमाकेदार रेंज देखने को मिलेगी। तो चलिए इसके बारे में सारी जानकारी लेते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें MG Cloud EV Car के अंदर आपको नई टेक्नोलॉजी वाले डिजिटल मीटर कंसल के साथ रियल एसी वेंट्स और ड्यूल जॉन एक के फीचर्स मिलेंगे जो कि एयर प्यूरीफायर और वेंटीलेटर सेट जैसे शानदार फीचर्स के साथ आने वाले हैं। दोस्तों इसी के साथ आपको और भी कई सारे फीचर्स इसमें देखने को मिलेंगे लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी अधिक जानकारी साझा नहीं की है।

टाटा कंपनी का तख़्त पलटने के लिए MG ने लॉन्च करी बेहतरीन EV, धमाकेदार रेंज के साथ मिलेंगे पावरफुल फीचर्स

दोस्तों वहीं पर अगर हम MG Cloud EV Car की रेंज और बैटरी की बात करते हैं तो आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक गाड़ी के अंदर आपको बहुत ही धमाकेदार रेंज देखने को मिलने वाली है जिसके लिए कंपनी के द्वारा 50kwh की पावर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और यह एक सिंगल चार्ज में आपको 450 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम होगी जो की सभी ग्राहकों के लिए बहुत ही बढ़िया बात है और यह काफी तेजी से चार्ज भी हो सकती है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों अगर आपको भी या इलेक्ट्रिक गाड़ी पसंद आ रही है और अगर आप भी आने वाले समय में इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की MG Cloud EV Car कि भारतीय मार्केट में 15 लख रुपए तक की एक से शोरूम प्राइस देखने को मिल सकती है। जो कि इसके आने वाले फीचर्स के हिसाब से काफी बढ़िया है।

Exit mobile version