Techonology

छोरियो का दिल चुराने Realme ने लॉन्च किया 108MP क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन

छोरियो का दिल चुराने Realme ने लॉन्च किया 108MP क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों अगर आप इन दिनों में अपने लिए एक कम बजट वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहा है तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले अपने कम बजट वाले यूजर्सन को ध्यान में रखते हुए एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। दोस्तों आपको बता दे कि रियलमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन रखा है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक समझते हैं।

OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों आपको बताने की रियलमी कंपनी की ओर से आने वाले Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन मैं रियलमी कंपनी ने आपको खास तौर पर 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है। इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 995 प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है।

छोरियो का दिल चुराने Realme ने लॉन्च किया 108MP क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

अब इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी ने Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा मौजूद है।

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है।

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की रियल में कंपनी ने भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत मात्र 16,999 रुपए रखी है।

Related Articles

Back to top button