अपने जोरदार इंजन के साथ ऑटो मार्किट में लॉन्च हुई Toyota की कार, बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगी मेटल जैसी तगड़ी बॉडी

दोस्तों आप तो जानते ही है कि ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक जोरदार इंजन वाली करें मौजूद हैं। लेकिन दोस्तों आज के इस समाचार में हम आपके हाल ही में लांच हुई Toyota Land Cruicer कर के बारे में बताने वाले हैं जो कि अपने पावरफुल इंजन और बेस्ट मेटल जैसी बॉडी के लिए काफी पसंद की जा रही है और इसी के साथ इसका लुक काफी आकर्षक है जो की देखने में ग्राहकों को काफी आकर्षित करता है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों आपको बता दे कि इस ताकतवर कर के अंदर आपको 3.5 लीटर वाला ₹3640 सीसी का v6 इंजन मिलता है जो की 304.41 भाप की पावर के साथ 700 म का अधिकतम तार का प्रोड्यूस करता है और इसी के साथ इस 10 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट के साथ भी जोड़ा गया है। जिससे किया पहले से ज्यादा पावरफुल हो चुका है और माइलेज के तौर पर इसमें आपको 11 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

अपने जोरदार इंजन के साथ ऑटो मार्किट में लॉन्च हुई Toyota की कार, बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगी मेटल जैसी तगड़ी बॉडी

वहीं पर बात करें इसके फीचर्स की तो इसके अंदर आपको नई टेक्नोलॉजी पर आधारित 12.3 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और चार्ज ओं ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के साथ वायरलेस चार्जिंग और मल्टीप्ल यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स मिलता है। वहीं दूसरी और इसके अंदर आपके मनोरंजन के लिए ऑडियो सिस्टम और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

तो दोस्तों अगर आप भी टोयोटा कंपनी की तरफ से आने वाली इस पावरफुल बाइक को खरीदना चाहते हैं तो दोस्तों आपको बता दे कि ऑटोमोबाइल सेगमेंट में यहां कर आपको कई सारे आकर्षक कलर में देखने को मिल जाती है जिससे कि आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं और बात करें इसकी कीमत की तो यहां कर आपको लगभग 2 करोड रुपए की कीमत के आसपास खरीदने को मिल जाती है।

Exit mobile version