जबरदस्त फीचर्स के साथ ग्राहकों को दीवाना बना रही Toyota Urban Cruiser N, चकाचक फीचर्स के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

Toyota Urban Cruiser N: दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए भारतीय मार्केट में अपना कब्जा जमाने वाली कंपनी टोयोटा की तरफ से आने वाली एक शानदार फोर व्हीलर गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि ग्राहकों के लिए काफी शानदार फीचर्स के साथ आती है और आपको बता दे कि इस आर्टिकल में हम आपको जिस गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं वह सुंदर तथा माइलेज में काफी अच्छा विकल्प है तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं.

read also-   iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Samsung का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Toyota Urban Cruiser N फिचर्स

दोस्तो बात की जाए टोयोटा कंपनी की इस जबरदस्त फोर व्हीलर गाड़ी में मिलने वाले आधुनिक फीचर्स की तो आपको बता दे कि इसमें आपको टर्न बाय टर्न इंडिकेटर के साथ यस फोटो और प्लेयर ऑप्शन मिलता है जिसमें क्रूज कंट्रोल के साथ क्लाइमेट कंट्रोल और स्पीडोमीटर तथा डिजिटल मीटर जैसी सुविधाएं मिलती है साथ ही आरामदायक इंटीरियर के साथ आने वाली इस गाड़ी में आपको क्लासिक डैशबोर्ड मिलता है जो कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी तथा वायरलेस कनेक्टिविटी का सपोर्ट करती है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ ग्राहकों को दीवाना बना रही Toyota Urban Cruiser N, चकाचक फीचर्स के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

Toyota Urban Cruiser N डिजाइन

टोयोटा कंपनी ने इस गाड़ी का डिजाइन काफी स्लिम रखा है जिसमें आपको बढ़िया म्यूजिक सिस्टम में देखने को मिल जाता है और यह आकर्षण एलईडी हेडलाइट के साथ चलती है। खूबसूरत डिजाइन के साथ इसकी वीडियो क्वालिटी से काफी अट्रैक्टिव बनती है।

Toyota Urban Cruiser N इंजन

दोस्तों टोयोटा कंपनी की ओर से आने वाली इस गाड़ी में आपको बहुत ही शानदार 1462 सीसी का शक्तिशाली इंजन देखने को मिल जाता है इसके साथ इस गाड़ी की क्षमता 103 ब्रेक हॉर्स पावर की अधिकतम क्षमता जनरेट करने की है और रही बात माइलेज की तो 17 से 20 किलोमीटर का माइलेज इसमें आपको देखने को मिलने वाला है।

read also-  तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आया Ather Rizta , ओला को दे रहा कड़ी टक्कर

Toyota Urban Cruiser N कीमत

कीमत के मामले में भी टोयोटा कंपनी की यहां गाड़ी काफी शानदार विकल्प आपके लिए होगी जो कि शुरुआती मॉडल के साथ मार्केट में लगभग 11 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ आती है और इसके अधिकतम मॉडल की बात करें तो यह लगभग टॉप वैरियंट में 20 लख रुपए के बजट के साथ आने वाली गाड़ी है इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स आपको आसानी से मिल रहे हैं।

Exit mobile version