Automobile

पावरफुल हाइब्रिड इंजन के साथ मिलेगी टोयोटा की धांसू कार, माइलेज भी मिलेगा बहुत जबरदस्त

Mini Fortuner Hyryder: नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए टोयोटा कंपनी की तरफ से आने वाली भारतीय बाजार की एक प्रसिद्ध गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसे भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और यह ऑफ रोडिंग के लिए भी काफी बढ़िया गाड़ी है जो कि आपको एक हाइब्रिड इंजन के साथ मिलती है और दोस्तों आपको बता दे कि इसमें कंपनी के द्वारा काफी जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है। तो दोस्तों यदि आपको भी ऑफ ट्रेडिंग का बहुत शौक है तो लिए इस गाड़ी के बारे में जानकारी प्राप्त करें।

पावरफुल हाइब्रिड इंजन के साथ मिलेगी टोयोटा की धांसू कार, माइलेज भी मिलेगा बहुत जबरदस्त

Mini Fortuner Hyryder के फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की टोयोटा कंपनी के तरफ से आने वाली यह शानदार फोर व्हीलर गाड़ी ग्राहकों को 9 इंच वाले टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम के साथ मिलती है जिसमें आप डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ ऐप पर कर प्ले कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं का भी लाभ ले सकते हैं और इसमें मिलने वाली एंबिएंट लाइटिंग और हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट इसे काफी कंफर्टेबल बनता है जो की एक पैरानोमिक सनरूफ के साथ आती है। साथी पार्किंग की सुविधा के लिए 360 डिग्री कैमरा और सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसी सुविधाओं के साथ डिस्क ब्रेक की सेफ्टी मिलती है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Mini Fortuner Hyryder का इंजन

दोस्तों यदि हम इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन क्वालिटी की बात करें तो कंपनी के द्वारा इस तगड़ी फोर व्हीलर गाड़ी को एक धांसू परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए 1.5 लीटर वाले माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन ऑल व्हील ड्राइव तकनीकी के साथ आने वाला इंजन है और दोस्तों यह गाड़ी 103 बीएचपी की पावर के साथ 137 nm का टार्क प्रदान करती है।जो की फ्रंट व्हील ड्राइव के साथ आते हैं। साथी दोस्तों इसमें आपको एक और 1.5 लीटर वाला स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन भी प्रदान किया जाता है जो की 116 बीएचपी की पावर जेनरेट करने में सक्षम होता है और यह केवल फ्रंट व्हील ड्राइव तकनीक के साथ आता है।

पावरफुल हाइब्रिड इंजन के साथ मिलेगी टोयोटा की धांसू कार, माइलेज भी मिलेगा बहुत जबरदस्त

Mini Fortuner Hyryder का माइलेज

दोस्तों टोयोटा कंपनी की तरफ से आने वाली है गाड़ी न केवल इंजन परफॉर्मेंस में बेहतर है बल्कि इसमें आपको एक दमदार माइलेज भी प्रदान किया जाता है और आपको बता दे की कंपनी के अनुसार ऐसा दावा किया जाता है कि यह गाड़ी ग्राहकों को 26.6 किलोमीटर पहले देने में सक्षम होने वाली है जो की 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और जल्द ही इस गाड़ी को सीएनजी वेरिएंट के साथ भी लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Mini Fortuner Hyryder कीमत

दोस्तों यदि आपको भी इसकी कीमत के बारे में जानना है तो आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में उपस्थित यह फोर व्हीलर गाड़ी आपको 11.4 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ मिलती है और वहीं पर इसके टॉप मॉडल तक जाते-जाते इस गाड़ी की कीमत 20.19 लाख रुपए तक भी पहुंच जाती है। भारतीय मार्केट में यहां गाड़ी आपके साथ मोनोटोनिन रंग विकल्प के साथ चार डबल टोन रंग विकल्प में दी जाती है जिसे ग्राहक 5 सीटर के साथ खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button