धमाकेदार माइलेज के साथ भौकाल मचाने आई Toyota की हैचबैक, पावरफुल इंजन के साथ तगड़े तगड़े फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज का ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपको भारतीय मार्केट में गाड़ियां पेश करने वाली एक दिग्गज कंपनी टोयोटा के बारे में बताने वाली है जिसने वर्ष 2024 में एक आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स की गाड़ी को पेश किया है जिसका नाम Toyota Glanza है। और इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे की यह शानदार गाड़ी आपको सीएनजी वेरिएंट में भी मिलती है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकर इसके सभी फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

Toyota Glanza के फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की टोयोटा कंपनी की तरफ से आने वाली है शानदार फोर व्हीलर गाड़ी आपको टिल्टिंग टेलीस्कोपिक और स्टेरिंग बिल के साथ स्टाइलिश हैंडल पर एक बड़ी ग्रिल प्रदान करती है जो की हाई क्वालिटी वाले फैब्रिक सीट्स के साथ आती है जिसमें आप आरामदायक राइट को अनुभव कर सकते हैं और वहीं पर इसमें सेफ्टी के लिए ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन और ब्रेक असिस्ट जैसे शानदार फीचर से दिए गए हैं जो की कर्टन एयरबैग्स जैसी सुविधाओं के साथ आने वाले हैं।

धमाकेदार माइलेज के साथ भौकाल मचाने आई Toyota की हैचबैक, पावरफुल इंजन के साथ तगड़े तगड़े फीचर्स

Toyota Glanza का इंजन

दोस्तों इसी के साथ अगर हम इसके इंजन क्वालिटी की बात करते हैं तो इसके अंदर आपको सबसे पहले तो दो इंजन मिलते हैं जिसमें की सीएनजी और पेट्रोल वेरिएंट शामिल है और आपको बता दे की कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर एक दशमलव 2 लीटर वाला के सीरीज का पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है जिसमें आपको 22 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज देखने को मिलता है और वहीं पर सीएनजी वेरिएंट की बात की जाए तो यहां आपको 30 किलोमीटर के धमाकेदार माइलेज के साथ मिलते हैं जो कि दोनों ही गाड़ियां आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराई जाती है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Toyota Glanza कीमत

दोस्तों यदि आप भी टोयोटा कंपनी की तरफ से आने वाली शानदार फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदने हैं तो यहां मारुति की तगड़ी तगड़ी कार्स को टक्कर देने में सक्षम होती है और बात की जाए इसकी कीमत की तो या भारतीय मार्केट में लगभग 6.86 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ पेश करी गई है जिसकी ऑन रोड कीमत आते-आते बढ़ भी सकती है। दोस्तों इस कीमत में आने वाली है सबसे बेहतरीन गाड़ी है जो कि आपके लिए एक सही विकल्प मानी जा रही है।

Exit mobile version