Automobile

बुलेट का राज खत्म करने आई Triumph Trident 660 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगा जबरदस्त परफॉर्मेंस

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारतीय मार्केट ऑटोमोबाइल सेक्टर का काफी बड़ा बाजार है जिसमें आपको टू व्हीलर से लेकर फोर व्हीलर में आने को गाड़ियां देखने को मिल जाती है। दोस्तों जब भी टू व्हीलर सेगमेंट में धाकड़ बाइक्स की बात होती है तो रॉयल एनफील्ड के कई सारे दीवाने होते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए Triumph Trident 660 Bike की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की रॉयल एनफील्ड से भी तगड़े फीचर्स और लूक प्रदान करती है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Triumph Trident 660 Bike फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय मार्केट में उपस्थित इस शानदार बाइक के अंदर ग्राहकों को नई टेक्नोलॉजी वाला डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ऑडोमीटर के साथ डिजिटल ट्रिप मीटर देसी सुविधा मिलती है जो की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और मोबाइल एप्लीकेशन जैसे फीचर्स के साथ आती है और इस आकर्षक बनाने के लिए कंपनी पांच कलर वेरिएंट देती है जो की ऑरेंज ब्लैक और मद के साथ सिल्वर लाल और सफेद कलर में आती है।

बुलेट का राज खत्म करने आई Triumph Trident 660 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगा जबरदस्त परफॉर्मेंस

Triumph Trident 660 Bike इंजन क्वॉलिटी

वहीं पर दोस्तों यदि हम इस शानदार टू व्हीलर गाड़ी में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो कंपनी ग्राहकों को बेस्ट सुविधा प्रदान करने के लिए इसमें 660 सीसी का लिक्विड गोल्ड 4 सिलेंडर वाला इंजन प्रदान करती है जो की काफी पावरफुल है और रॉयल एनफील्ड के मुकाबले कई ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस देता है और इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो की 14 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 15 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ आती है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Triumph Trident 660 Bike कीमत

दोस्तों यदि आप भी चाहते हैं कि भारतीय मार्केट में उपस्थित वर्ष 2024 को कोई धांसू टू व्हीलर गाड़ी आपके पास भी हो तो आपके लिए यह एक बेहतर विकल्प हो सकती है और बात की जाए इसकी कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में यहां गाड़ी 9.32 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ प्रदान की जाती है जो की बुलेट जैसे कंपनी को करारी टक्कर देने में काफी सक्षम है।

Related Articles

Back to top button