बॉलीवुड

इंजरी से परेशान खूबसूरत एक्टर जान्हवी कपूर ने ट्रोलर को चखाया मजा, वीडियो में कही ये बात की, जानिए पूरी जानकारी

नमस्कार दोस्तों आप सभी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जानवी कपूर को तो जानते ही होंगे जो कि अपनी मिस्टर एंड मिसेज माही के रिलीज को लेकर तैयारी कर रही है और आपको बता दे की राजकुमार राव के संग वह इस फिल्म में नजर आने वाली है। दोस्तों इस फिल्म के अंदर क्रिकेट के प्रति उनका प्रेम और अपने ड्रीम को पूरा करने के लिए जानवी कपूर एक क्रिकेटर करो निभाती नजर आएगी। दोस्तों इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें कि उनके कंधे पर चोट लग गई थी और वह मैच प्रैक्टिस के दौरान हुआ था तो उन्होंने कंधों पर पट्टियां बंधी थी। जिस पर एक ट्रोलर ने कहा, कि गेंद को देखा अब भला टेनिस बॉल से कब से चोट लगने लगी।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों इसे सुनने के बाद एक्टर जानवी कपूर ने अपना एक वीडियो वायरल किया जिसमें कि उन्होंने इस व्यक्ति को जमकर फटकार लगाई और आपको बता दे की कमेंट में उन्होंने जवाब देते हुए लिखा है कि इंजरी बाल की वजह से नहीं हुई है बल्कि चोट लगने के बाद मैं टेनिस बॉल से खेलने चुना।वहीं पर आगे उन्होंने लिखा है कि मजाक उड़ाने से पहले वीडियो ठीक से देख लेते तो शायद मैं भी अपने जॉक पर हंस लेती। दोस्तों इसके बाद यूजर को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने कमेंट में माफी मांगी.

इंजरी से परेशान खूबसूरत एक्टर जान्हवी कपूर ने ट्रोलर को चखाया मजा, वीडियो में कही ये बात की, जानिए पूरी जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी के समय पर जानवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म को लेकर बिजी है और इस फिल्म के कुछ रिव्यू सामने आए हैं जिसमें की फिल्म का प्रीमियम सोमवार रात मुंबई में रखा गया था और वहां पर फैंस ने इस पर पॉजिटिव कमेंट्स भी किया। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की शोभा अली खान और कुणाल खेमू के साथ अंगद बेदी और नेहा धूपिया जैसे कई स्टार्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस रिव्यू को शेयर किया और इस पर कमेंट किया।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

इसी के साथ आपको बता दे की चौहान ने लिखा है की कितनी प्यारी फिट अच्छा फिल्म है जो आपको याद दिलाती है कि जीवन में वास्तव में जो महत्वपूर्ण है वह खुशी है। इसी के साथ दूसरे स्तर कुणाल ने लिखा है की खुशी दिल में होती है वह बाहर नहीं मिलती। सिंपल स्वीट और प्रभावशाली पूरी टीम को शुभकामनाएं। इसी के साथ दोस्तों और भी अन्य एक्टर्स ने अपने नए-नए कमेंट्स को साझा किया।

Related Articles

Back to top button