Automobile

धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ अपनी चर्चा बना रही TVS Apache RR 310 , बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत डिजाइन

TVS Apache RR 310 : दोस्तों आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए टीवीएस कंपनी की बहुत ही जबरदस्त गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की आकर्षक फीचर्स के साथ आती है तथा इसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ बहुत ही तगड़ी परफॉर्मेंस मिलती है जो कि आप रीडिंग के लिए खरीद सकते हैं। तो दोस्तों यदि आपको भी बाइक रेसिंग का बहुत ज्यादा शौक है तो या गाड़ी आपके लिए बहुत ही शानदार ऑप्शन होने वाली है और इसके बारे में जानने के लिए समाचार के साथ तक बने रहिए।

Also read : 35 किलोमीटर माइलेज तथा धमाकेदार फीचर्स के साथ लांच होगी Maruti Suzuki Alto K10, मिलेंगे दिवाली के विशेष ऑफर्स

दोस्तों आपको बता दे कि यह गाड़ी बहुत ही शानदार गाड़ी टीवीएस कंपनी की तरफ से लॉन्च करी जाती है जिसमें आकर्षक फीचर्स से लेकर पावरफुल परफॉर्मेंस वाले फीचर्स मिलते हैं जो भी डिजिटल स्पीडोमीटर तथा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ आती है और स्पीडोमीटर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। मत करें इस गाड़ी की सेफ्टी की तो डिस्क ब्रेक के साथ एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम तथा ट्यूबलेस टायर के साथ आपको अवेलेबल से दिए जाते हैं जो की कंफर्टेबल सीट के साथ आती है।

धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ अपनी चर्चा बना रही TVS Apache RR 310 , बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत डिजाइन

दोस्तों टीवीएस कंपनी की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के अंदर आपको 312 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है जो की 9800 आरपीएम पर 38 ब्रेकर्स पावर के साथ 7900 आरपीएम पर 29 न्यूटन मीटर की पावर जेनरेट करती है और इस गाड़ी के अंदर आपको अधिकतम शानदार माइलेज देखने को मिलता है जिसे खरीद कर आप बहुत ज्यादा खुश होने वाले हैं।

Also read :टेक्नोलॉजी मार्केट में बवाल मचाने लॉन्च हो रहा Redmi 14C 5G , खूबसूरत डिजाइन के साथ मिलेंगे ताकतवर फीचर्स

यदि हम टीवीएस कंपनी की शानदार बाइक की कीमत की बात करते हैं तो यह कीमत के मामले में काफी अच्छा ऑप्शन आपके लिए होने वाली है। जानकारी के अनुसार बताया गया है कि टीवीएस कंपनी के इस गाड़ी की कीमत लगभग 275000 से लेकर ₹300000 तक जाती है जिसके बीच काफी अच्छे फीचर्स का समावेश गाड़ी के अंदर देखने को मिलता है और इसे खरीदने के बाद लोगों की चीज बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button