OLA का धंधा मंदा करने लॉन्च हुई TVS का कंटाप लुक इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में देंगी 120km की जबरदस्त रेंज

OLA का धंधा मंदा करने लॉन्च हुई TVS का कंटाप लुक इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में देंगी 120km की जबरदस्त रेंज, अगर आप भी एक लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो टीवीएस कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है, जिसका नाम TVS IQube EV स्कूटर रखा है।

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

TVS IQube EV स्कूटर के फीचर्स

दोस्तों आप टीवीएस के इस स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट जैसे काफी सारे जबरदस्त फीचर्स दिए हैं।

OLA का धंधा मंदा करने लॉन्च हुई TVS का कंटाप लुक इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में देंगी 120km की जबरदस्त रेंज

TVS IQube EV स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही पावर के लिए इस स्कूटर में टीवीएस कंपनी में आपको 3.4 किलो वाट की क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी दी है, जो की।मात्र 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है, जबकि एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की तगड़ी रेंज देने में पूरी तरह से कामयाब है।

readmore-  Suzuki Access 125: स्टाइलिश लूक और पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुआ Suzuki Access 125 स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स

TVS IQube EV स्कूटर की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की TVS कंपनी ने भारतीय ऑटो मार्केट में TVS IQube EV स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.10 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version