Automobile

छोरियो का दिल चुराने आया TVS IQube EV स्कूटर, कम कीमत में देंगी 150km की जबरदस्त रेंज

छोरियो का दिल चुराने आया TVS IQube EV स्कूटर, कम कीमत में देंगी 150km की जबरदस्त रेंज, नमस्कार दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहा है, तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है। जिसका नाम TVS IQube EV स्कूटर रखा है। तो चली जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

TVS IQube EV स्कूटर के फीचर्स

मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता देंगे टीवीएस कंपनी ने अपने डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक, यूएसबी, चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ, कनेक्टिविटी, एलईडी इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट, जैसे काफी सारे एडवांस और फीचर्स से देखने को मिल जाते हैं।

छोरियो का दिल चुराने आया TVS IQube EV स्कूटर, कम कीमत में देंगी 150km की जबरदस्त रेंज

TVS IQube EV स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसके साथी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टीवीएस कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.4 किलो वाट की क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी दी है, जो की 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। जबकि है एक बार फुल चार्ज होने पर आपको 150 किलोमीटर की तगड़ी रेंज देने में सफल है।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

TVS IQube EV स्कूटर की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बताते कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में टीवीएस कंपनी ने अपनी नई TVS IQube EV स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.10 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button