आकर्षक लूक के साथ युवाओं का दिल जीतने आई TVS की चार्मिंग लुक New Apache RTR 125 बाइक

आकर्षक लूक के साथ युवाओं का दिल जीतने आई TVS की चार्मिंग लुक New Apache RTR 125 बाइक, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज हमारे इस नए पेज में दोस्त जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में टीवीएस कंपनी की लग्जरी लुक बाइक की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए टीवीएस कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम New TVS Apache RTR 125 बाइक है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New TVS Apache RTR 125 बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने New TVS Apache RTR 125 बाइक मैं आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे काफी सारे एडवांस का फीचर्स दिए हैं।

आकर्षक लूक के साथ युवाओं का दिल जीतने आई TVS की चार्मिंग लुक New Apache RTR 125 बाइकNew TVS Apache RTR 125 बाइक का पावरफुल इंजन

इसी के साथ टीवीएस कंपनी ने इस बाइक में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए आपको खास तौर पर 125 सीसी का बाहुबली इंजन दिया है जो की है इंजन 50 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में भी सक्षम है।

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

New TVS Apache RTR 125 बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में New TVS Apache RTR 125 बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग 1.5 लाख के आसपास रखी है।

Exit mobile version