125 cc सेगमेंट में धूम मचा रही है TVS की स्पोर्ट्स बाइक, लग्जरी लुक के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

नमस्कार दोस्तों भारतीय मार्केट में लगातार टू व्हीलर गाड़ियों के डिमांड को बढ़ता देख आज हम सभी ग्राहकों के लिए एक ऐसी गाड़ी की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि आपको कम कीमत में 125 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ मिलती है और इसके अंदर आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स भी मिल जाते हैं। दोस्तों हम बात कर रहे हैं TVS Raider की जो कि अपने लग्जरी लोग और बेहतरीन फीचर्स के लिए ग्राहकों द्वारा पसंद की जा रही है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की टीवीएस कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार बाइक के अंदर आपको काफी बढ़िया और पावरफुल इंजन मिल रहा है। यह बाइक 124.8cc का BS6 इंजन के साथ आती है जिसकी क्षमता 11.2 bhp की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने की है और इसी के साथ बात करें माइलेज की तो यह बाइक आपको 67 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होने वाली है।

125 cc सेगमेंट में धूम मचा रही है TVS की स्पोर्ट्स बाइक, लग्जरी लुक के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ आपको इस शानदार बाइक के अंदर सारे नई टेक्नोलॉजी पर आधारित बेसिक फीचर्स मिल जाते हैं। जिस्म की आपको इस बाइक को आकर्षक बनाने के लिए एलईडी हेडलाइट और आकर्षक एलॉय व्हील्स मिलते हैं। साथ ही इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जो की सेफ्टी का ख्याल रखते हुए फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक प्रदान करती है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अगर आपको भी यह शानदार बाइक पसंद आ रही है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की टीवीएस कंपनी के द्वारा यह बाइक काफी किफायती कीमत के साथ ग्राहकों को प्रदान की जाती है। जो बाइक आपको भारतीय मार्केट में ₹ 97,071 रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ मिलती है और इसका टॉप वैरियंट की कीमत लगभग ₹ 1,07,365 तक चली जाती है।

Exit mobile version