लड़कियों का दिल चुराने आ गया TVS का शानदार स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फिचर्स, देख कीमत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज की इसमें ईद कितने जैसा कि आप सभी को बता दे की आजकल भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में TVS के स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में TVS कंपनी ने अपने ग्राहकों को देखते हुए मार्केट में अपना नया मॉडल पेश कर दिया है। जिसका नाम TVS Jupiter स्कूटर है। तो लिए आपको भी इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार सेसमझते हैं।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

TVS Jupiter स्कूटर फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स से की तो TVS Jupiter स्कूटर में आपको नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पास लाइट, ऑटोमैटिक हेडलाइट, आरामदायक सीट, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), USB चार्जिंग पोर्ट, जैसे कई सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

लड़कियों का दिल चुराने आ गया TVS का शानदार स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फिचर्स, देख कीमत

TVS Jupiter स्कूटर दमदार इंजन

अगर बात की जाए इसमें मिलने वाले इंजन की तो TVS Jupiter स्कूटर में आपको 110 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलता है, जो की यह इंजन 7500 RPM पर 7 हॉर्स पावर की पावर और 8 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

TVS Jupiter स्कूटर माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी में दावा किया है कि आपको यह TVS Jupiter स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगा।

Also read: – ऑटोसेक्टर में तबाही मचा देंगी Tata की लग्जरी कार, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स, जाने कीमत

TVS Jupiter स्कूटर कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की TVS कंपनी ने अपने नए TVS Jupiter स्कूटर कि भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 80 हजार रूपए रखी गई है। जबकि भाई इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 1 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

Exit mobile version