Automobile

Pulsarकी डिमांड कम कर देंगी TVS की किलर लुक बाइक, दमदार इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स, देखे कीमत

Pulsarकी डिमांड कम कर देंगी TVS की किलर लुक बाइक, दमदार इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स, देखे कीमत आपको बता ही होगा की भारतीय बाजार में बाइकों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है इसलिए आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने अपनी एक दमदार बाइक को मार्केट में लांच किया है अगर आप भी बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो TVS Apache RTR 160 4V 2024 एक बढ़िया विकल्प होने वाली है।

also read: –  छपरी बाइक KTM को औकात दिखाने लॉन्च होगी तगड़ी Yamaha FZ X BIKE ,मिलेंगे कई सारे जहरीले फीचर्स

TVS Apache RTR 160 4V का शानदार फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे की इसमें आपको डिजाइन स्पोर्टी और आक्रामक है। इसे LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्प्लिट सीट्स और मस्कुलर फ्यूल टैंक जैसी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Pulsarकी डिमांड कम कर देंगी TVS की किलर लुक बाइक, दमदार इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स, देखे कीमत

TVS Apache RTR 160 4V की दमदार इंजन

अगर बात की जाये इस बाइक के इंजन की तो आपको बता दे की इसमें आपको तीन राइडिंग मोड्स के लिए सबसे खास है। ये मोड हैं – Urban, Rain और Sport. आप सड़क और राइडिंग कंडीशन के अनुसार इन मोड्स को चुन सकते हैं। इस बाइक में 160cc का एयर-ऑयल कूल्ड इंजन है, जो 17.3 bhp की पावर और 14.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

TVS Apache RTR 160 4V की कीमत

आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस बाइक की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम में 1.35 लाख है आपकी जानकरी के लिए बता दे की आप टेस्ट राइड लेने और बाइक बुक करने के लिए अपने नजदीकी TVS डीलरशिप पर जा सकते हैं। यह बाइक 1.5 लाख रुपये से कम की रेंज में सबसे दमदार विकल्प है

Related Articles

Back to top button