Automobile

310 सीसी के इंजन के साथ मिलेगी TVS की लक्सेरी स्पोर्ट्स बाइक, प्रीमियम लुक के साथ मिलेगा बेस्ट माइलेज

दोस्तों भारतीय ग्राहकों के दिलों में बढ़ती स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड को देखते हुए आज हम आपके लिए टीवीएस कंपनी की तरफ से आने वाली एक बेहतरीन भारत लुक वाली और एडवांस्ड फीचर्स वाली बाइक की जानकारी लेकर आ गए हैं जिसका नाम TVS Apache RTR 310 है। दोस्तों यहां बाइक आपके लिए एक बेहतर राइडिंग बाइक होगी क्योंकि इसके अंदर आपको एक पावरफुल इंजन के साथ बेहतर माइलेज मिलता है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बता दे की टीवीएस कंपनी की तरफ से आने वाली यह बाइक आपको सारे नए टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ मिलती है जिसमें की सबसे पहले स्मार्ट एक्शन कनेक्ट टेक्नोलॉजी और इसी के साथ मैसेज नोटिफिकेशन और कॉल नोटिफिकेशन का ऑप्शन भी मिलता है जो की टर्नओवर टर्नर नेविगेशन के साथ आती है। साथी इस बाइक में सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिल जाते हैं जो की डुएल चैनल वाले ब्रेक्स है।

310 सीसी के इंजन के साथ मिलेगी TVS की लक्सेरी स्पोर्ट्स बाइक, प्रीमियम लुक के साथ मिलेगा बेस्ट माइलेज

साथ ही इस धमाकेदार बाइक के अंदर आपको 312.2 सीसी का लिक्विड गोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो आपको एक स्पोर्ट्स राइट प्रदान करता है और इस बाइक की क्षमता 35.6 पीएस की अधिकतम पावर के साथ 28.7 nm का पिक टार्क जनरेट करने की है। वहीं पर यहां आपके लंबे राइट के लिए एक बेहतर विकल्प होने वाला है क्योंकि यह बाइक आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

तो दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक नहीं इस वर्ष बाय खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को खरीद सकते हैं और आपको बता दे कि यह बाइक आपको तरह-तरह के वेरिएंट्स में मिलती है जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 2.5 लाख रुपए से शुरू होती है और 2.72 लाख रुपए तक जाती हैं। लेकिन दोस्तों आपको बता दे कि इस बाइक की ऑन रोड कीमत में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button