Royal Enfield के लूक में लॉन्च हुई TVS की New Ronin Bike, जानिए क्या है? इसकी खासियत

Royal Enfield के लूक में लॉन्च हुई TVS की New Ronin Bike, जानिए क्या है? इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप बिन दिनों में अपने लिए एक रॉयल एनफील्ड लुक वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहा है तो आपको बता दे की TVS कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार रॉयल एनफील्ड लुक वाली बाइक भारती ऑटो बाजार में पेश कर दिया जिसका नाम TVS New Ronin Bike है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

read more-  70kmpl माइलेज के साथ ऑटो सेगमेंट में सभी महंगी गाड़ियों की बैंड बजाने आई Bajaj की New CT 110x बाइक

New TVS Ronin Bike के फीचर्स

दोस्तों बात की जाए इसमें दिए गए फीचर्स है कि तो आपको बता दे कि अपने यूजर्सन को टीवीएस कंपनी ने अपनी नई बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल टेकोमीटर, के साथ-साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल क्लॉक, रीडिंग मोड, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सीट, जैसे कई सारे यूनीक फीचर्स दिए हैं।

Royal Enfield के लूक में लॉन्च हुई TVS की New Ronin Bike, जानिए क्या है? इसकी खासियत

New TVS Ronin Bike का शक्तिशाली इंजन

इसके साथी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टीवीएस कंपनी ने अपनी नई बाइक में 225.9 सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर बाहुबली इंजन का इस्तेमाल किया है जो किया इंजन 20.04Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 19.93Nm का टॉक देने में कामयाब है।

read more-   नौजवानों की पहली पसंद बनी New Yamaha R15 V4 बाइक दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

New TVS Ronin Bike की कीमत

दोस्तों अब इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि tvs कंपनी ने भारती ऑटो सेगमेंट में अपनी New TVS Ronin Bike शुरूआती एक्स शोरुम कीमत मात्रा 1.50 लाख रुपए रखी है।

Exit mobile version