75kmpl माइलेज के साथ किसानों की बल्ले बल्ले करने आई TVS की New TVS Radeon, जानिए क्या है? इसकी खासियत

75kmpl माइलेज के साथ किसानों की बल्ले बल्ले करने आई TVS की New TVS Radeon, जानिए क्या है? इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में टीवीएस कंपनी की लग्जरी लोग बाइक की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी भारती डिमांड को देखते हुए टीवीएस कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया मॉडल लांच कर दिया है। आपको बताने की टीवीएस कंपनी ने इस नए मॉडल को मार्केट में New TVS Radeon के नाम से लांच किया है, तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

Toyota की छुट्टी करने आई Honda की चार्मिंग लूक SUV, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

New TVS Radeon के फीचर्स

अब बात करें इसके फीचर्स की तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने इस बाइक में आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, एनालॉग, डिजिटलइंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हैलोजन हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग, जैसे काफी सारे यूनीक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

75kmpl माइलेज के साथ किसानों की बल्ले बल्ले करने आई TVS की New TVS Radeon, जानिए क्या है? इसकी खासियत

New TVS Radeon का शक्तिशाली इंजन

इसके साथी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में 110 सीसी का एयर कूल्ड पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है जो कि यह इंजन 7350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 एमएम का तर्क देने में सफल है आपको बता दे की इंजन bs6 है। कंपनी में दावा किया कि यह बाइक आपको 75 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने में भी सफल होगी।

कंटाप लुक के साथ टाटा पंच को जबरदस्त टक्कर देने लॉन्च हुई Maruti Suzuki XL6 ,तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे तूफानी फीचर्स

New TVS Radeon की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 84 हजार रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version