भुवनेश्वर में दिखायेंगे केंद्रीय विद्यालय के छात्र अपनी प्रतिभा, केंद्रीय विद्यालय जबलपुर जोन की अंडर -14 एवं अंडर – 17 की व्हालीबॉल टीम भुवनेश्वर उड़ीसा के लिए हुई रवाना

कटनी। केंद्रीय विद्यालय जबलपुर जोन की अंडर -14 एवं अंडर – 17 की व्हालीबॉल टीम भुवनेश्वर उड़ीसा के लिए रवाना हुई। केंद्रीय विद्यालय स्तर की राष्ट्रीय व्हालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 25 सितंबर से भुवनेश्वर के कलिंग इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी कॉलेज भुवनेश्वर (उड़ीसा) में होने जा रहा है।

अपनी रवानगी के पूर्व टीम के प्रशिक्षक इंद्र भूषण सिंह, शिवराज सिंह राजपूत, अमित कुमार, कपिल सिंह ठाकुर ने एक जानकारी में बताया कि, जबलपुर जोन की अंडर- 14 एवं अंडर- 17 की टीम में छिंदवाड़ा, जबलपुर, सिवनी ,नरसिंहपुर, सागर ,कटनी, सतना, रीवा शहडोल, अनूपपुर आदि लगभग 55 से 60 केंद्रीय विद्यालय के बच्चों में से इस स्पर्धा के लिए व्हालीबॉल टीम का चयन किया गया है।

चयनित टीम के अंडर- 17 में अभिनव पारसी- चंदामेटा, ढाना (सागर ) से आयुष नेमा, बालकिशन तिवारी, नमन विश्वकर्मा, शिवांश नायक कटनी से आदित्य जैन, हर्ष गुप्ता ,नयन कुमार रजक, रिहान खान, सिवनी से आर्य रतन, तरुण सोंधिया तथा जबलपुर से आर्यन सिंह चयनित हुए हैं ।इसी तरह भुवनेश्वर के लिए रवाना हुए अंडर -14 टीम में सभी चयनित खिलाड़ी लगभग कटनी केंद्रीय विद्यालय से ही हैं। इस टीम में आदित्य तिवारी, आकाश मिश्रा, अलभ्य गर्ग ,अनिकेश रावत, प्रणीत कुमार, रूद्र गुप्ता, शरद कुमार ,सूर्य त्रिपाठी ,श्रजन कुमार नायक, सूर्या कोल, वैश्नव सिंह, सूर्यांश सेन को चयनित किया गया है । यह दोनों ही चयनित टीम 25 से 29 सितंबर तक भुवनेश्वर केआईआईटी कॉलेज में होने जा रही केंद्रीय विद्यालय व्हालीबॉल राष्ट्रीय स्पर्धा में भाग लेंगी । इस राष्ट्रीय व्हालीबॉल प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय के देश भर के 25 जोन की नेशनल के लिए चयनित टीमें शामिल होंगी ।

Exit mobile version