बाजार जाने के लिए इस्तेमाल करें Tata Zeeta Strayder Cycle, कम कीमत में मिलेगी बेहतरीन रेंज और बेस्ट फीचर्स

Tata Zeeta Strayder Cycle: नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए ऑटो वाले सेक्टर में पेश हुई टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि कम कीमत में आपको काफी बेस्ट फीचर्स प्रदान करती है और दोस्तों आपको बता दे कि यदि आप अपनी आसपास की यात्रा के लिए कोई साइकिल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेस्ट होगी। क्योंकि इसके अंदर आपको 30 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है तो इस के बारे में अधिक जानकारी लेते हैं।

read also : कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nissan Magnite SUV, जाने कितनी होगी कीमत

Tata Zeeta Strayder Cycle फीचर्स

दोस्तों आपको बता दे कि यह आपके आसपास के रोजाना काम के लिए काफी बढ़िया साइकिल होने वाली है जिसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स तो नहीं बल्कि खास फीचर्स से जरूर मिलने वाले हैं और दोस्तों यह मात्र 10 पैसे में ही 1 किलोमीटर चलाई जा सकती है इसलिए यह आपकी काफी पैसे बचाने वाली है।

बाजार जाने के लिए इस्तेमाल करें Tata Zeeta Strayder Cycle, कम कीमत में मिलेगी बेहतरीन रेंज और बेस्ट फीचर्स

Tata Zeeta Strayder Cycle बैटरी

मैं तो अभी हम टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली इस साइकिल में मिलने वाली बैटरी पाक की बात करें तो कंपनी के द्वारा इस 216 वाट की बैटरी के साथ लांच किया गया है जो की 2 से 3 घंटे में चार्ज भी हो जाती है और इसे चार्ज करने के बाद कोई भी ग्राहक किस 30 किलोमीटर तक की रेंज में आसानी से जा सकता है और बैटरी खत्म होने के बाद आप इसे पैदल से भी चला सकते हैं तो आपके लिए यह एक तू इन वन साइकिल होगी।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Tata Zeeta Strayder Cycle कीमत

तो दोस्तों यदि आपको भी अपने रोजमर्रा के कामों के लिए इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना है तो आपको बता दे की 2024 के इलेक्ट्रिक सेगमेंट में पेश हुई इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र 27000 रुपए से शुरू होती है और यह इस कीमत में आने वाली एक शानदार फीचर्स की साइकिल होगी जो कि आपका रोज के काम के लिए काफी बढ़िया विकल्प होने वाली है।

Exit mobile version