iphone की बैंड बजाने आया Vivo धांसू 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी झक्कास कैमेरा, देखे कीमत

iphone की बैंड बजाने आया Vivo धांसू 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी झक्कास कैमेरा, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में अगर आप इन दिनों में अपने लिए एक सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहा है, तो आज हम आपके लेकर आ गए है, Vivo कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन जिसका नाम New Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

यह भी पढ़े:- Poco M6 Plus का धांसू 5G स्मार्टफोन,पावरफुल बैटरी के साथ जबरदस्त कैमरा देखे कीमत

New Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की कंपनी ने New Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन मैं आपको 6.7 के नीचे की अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में इस स्नैपड्रेगन प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है।

iphone की बैंड बजाने आया Vivo धांसू 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी झक्कास कैमेरा, देखे कीमत

New Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

इसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर आता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाएगा।

New Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी और 67 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है।

यह भी पढ़े:- मात्र 7999 रुपये के बजट में लॉन्च हुआ Vivo Y18i का दमदार फोन,पावरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

New Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की वीवो कंपनी ने New Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन की इंडियन टेक सेगमेंट में शुरुआती कीमत करीब 15999 के आसपास रखी है।

Exit mobile version