Techonology

iphone का मार्केट हिलाने Vivo ने लॉन्च किया 12GB RAM वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी झक्कास कैमेरा क्वॉलिटी

iphone का मार्केट हिलाने Vivo ने लॉन्च किया 12GB RAM वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी झक्कास कैमेरा क्वॉलिटी. नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि वो कंपनी में अपने यूजर्स के डिमांड को पर भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है। जिसका नाम Vivo T4 5G स्मार्टफोन है। दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो Vivo T4 5G स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है।

readmore- पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Vivo T4 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

अब बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए खास तौर पर 6.6 इंच की अमोलेड डिस्पले स्क्रीन प्रदान की है जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है। इसी के साथ बेहतर गेमिंग और परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 2 चिपसेट का प्रोसेसर भी मौजूद है।

iphone का मार्केट हिलाने Vivo ने लॉन्च किया 12GB RAM वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी झक्कास कैमेरा क्वॉलिटी

Vivo T4 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

बात करें इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में तो आपको बता दे की फोटोग्राफी के लिए वीवो कंपनी ने अपने Vivo T4 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है। उम्मीद की जा रही है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल सकता है।

Vivo T4 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है जो की 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

READ MORE- OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Vivo T4 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि वो कंपनी ने भारतीय टेक सेगमेंट में Vivo T4 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 24,990 रुपए रखी है।

Related Articles

Back to top button