Techonology

मार्केट में तबाही मचाने Vivo ने लॉन्च किया अपना Vivo T3 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत और फीचर्स

मार्केट में तबाही मचाने Vivo ने लॉन्च किया अपना Vivo T3 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत और फीचर्स. आपकी जानकारी के लिए बता दे की वैसे तो भारतीय टेक मार्केट में बहुत से स्मार्टफोन मौजूद है, लेकिन आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उसका नाम Vivo T3 5G स्मार्टफोन है.

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स और कम कीमत में मिल रहा जबरदस्त iPhone 14 Pro Max का 5G स्मार्टफोन

दरसल दोस्तों Vivo हाल ही में अपने यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. अगर आप भी एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो Vivo T3 5G स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही शानदार ऑप्शन साबित होने वाला है. तो आइये दोस्तों आपको भी इस स्मार्टफोन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

मार्केट में तबाही मचाने Vivo ने लॉन्च किया अपना Vivo T3 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत और फीचर्स

Vivo T3 5G स्मार्टफोन प्रीमियम फीचर्स

अगर बात करे इसके फीचर्स की तो Vivo T3 5G स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 120 Hz का स्क्रिन रिफ्रेश रेट, 1080×2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजलूशन और 395 ppi डेंसिटी के साथ आती है. जबकि प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 7200 Octa Core प्रोसेसर उपयोग किया है.

आपको बता दे की यह फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर रन करता है. इसके अलावा इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर और माइक्रोएसडीएक्ससी कार्ड स्लॉट जैसे कई तरह के प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जायेंगे.

Vivo T3 5G कैमरा सेटअप

इसके अलावा Vivo T3 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 50MP का मुख्य वाइड कैमरा सेटअप दिया है, जिसके साथ में 2MP का डेप्थ कैमरा और with LED फ्लैश, HDR भी दी गई है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है.

मार्केट में तबाही मचाने Vivo ने लॉन्च किया अपना Vivo T3 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत और फीचर्स

Vivo T3 5G बैटरी बैकअप

इसके अलावा Vivo T3 5G स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल नॉन-रिमूवेबल बैटरी और इसके साथ में चार्ज करने के लिए 44 वाट का वायर्ड चार्जर स्पोर्ट भी दिया गया है.

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

Vivo T3 5G कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कम्पनी ने अपने नए Vivo T3 5G स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत करीब 21,999 रूपये के आस-पास रखी गई है.

Related Articles

Back to top button