Techonology

OIS फीचर के साथ Vivo ने लॉन्च किया Vivo T3 5G Smartphone, पावरफूल बैटरी के साथ मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

OIS फीचर के साथ Vivo ने लॉन्च किया Vivo T3 5G Smartphone, पावरफूल बैटरी के साथ मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इसमें आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को शादी की आजकल भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Vivo के स्मार्टफोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में एक शानदार और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसका नाम Vivo T3 5G Smartphone है तो चलिए आपको भी इसके बारे में सब कुछ विस्तार से बताते हैं।

कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Vivo T3 5G Smartphone फिचर्स

इसके फीचर्स देखे जाए तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6. 67 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दिया है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।इसके अलावा इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का उपयोग किया है।

OIS फीचर के साथ Vivo ने लॉन्च किया Vivo T3 5G Smartphone, पावरफूल बैटरी के साथ मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Vivo T3 5G Smartphone कैमरा क्वालिटी

अब बात करें इसकी कैमरा क्वालिटी की तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है जो की 2 मेगापिक्सल के ois लेंस के साथ आता है। जबकि अपने सेल्फी उज्जवल को ध्यान में रखते हुए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी दिया है।

Vivo T3 5G Smartphone बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कंपनी ने पावर के लिए 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है जो की 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Vivo T3 5G Smartphone कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो कंपनी ने Vivo T3 5G Smartphone कि भारतीय मार्केट में कीमत सिर्फ 20000 रुपए रखी है। अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Vivo T3 5G Smartphone बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है।v

Related Articles

Back to top button