Techonology

आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ मिलेगा बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाला Vivo स्मार्टफोन, मिडल प्राइस के साथ मिलेंगे खतरनाक फिचर्स

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारतीय मार्केट में लगातार स्मार्टफोंस की डिमांड बढ़ रही है। साथ ही इसके लिए हर कंपनी अपना की जान लग रही है और अपने स्मार्टफोन से ग्राहकों को खुश करने में लगी है। दोस्तों आज के समय पर कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इसलिए हम आपको वो द्वारा लांच किए गए Vivo V30 5G स्मार्टफोन की जानकारी देंगे जो कि ग्राहकों द्वारा कैमरे के लिए काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर सभी ग्राहकों को 64 मेगापिक्सल का में सेंसर वाला प्राइमरी कैमरा मिलता है जो की 8 मेगापिक्सल के वाइड एंगल और 13 मेगापिक्सल के डेथ सेंसर के साथ प्रदान किया जाता है जो कांबिनेशन आपकी फोटोग्राफी के लिए एकदम बेस्ट होने वाला है और इसी के साथ दिन लोगों को सेल्सियस वीडियो कॉलिंग का शौक है उनके लिए 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें आपको मिल जाता है।

आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ मिलेगा बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाला Vivo स्मार्टफोन, मिडल प्राइस के साथ मिलेंगे खतरनाक फिचर्स

इसी के साथ इस स्मार्टफोन में गेमिंग को बेहतर करने के लिए क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रैगन 685 प्रोसेसर मिलता है और यह आपको 6.44 इंच की सुपर अमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले के साथ मिलता है जिसके द्वारा आपकी गेमिंग बेहतर हो सके और लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करने के लिए 4200 mah की पावरफुल बैटरी भी मिल जाती है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

इसी के साथ इस स्मार्टफोन में आपकी सेफ्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है जिसके लिए इसके डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिल जाती है और यह स्मार्टफोन आपको 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 3399 में मिलता है और इसके 8GB राम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 35999 रुपए हैं।

Related Articles

Back to top button