खतरनाक फीचर्स के साथ मार्केट में भूचाल मचाने आया Vivo T2 Pro 5G, जबरदस्त कीमत के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Vivo T2 Pro 5G : हेलो दोस्तों आज के समाचार आपके लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि यदि आप युवा कंपनी को पसंद करते हैं तो आज मैं आपके लिए ऐसे जबरदस्त वीवो कंपनी के फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं और आपको बता दे कि वह कंपनी का यह फोन काफी जबरदस्त है स्पेसिफिकेशन के साथ जल्दी मार्केट में लांच होने वाला है तो यदि आपको नए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो कृपया प्रतीक्षा करें और इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करिए।

Also read :टेक्नोलॉजी मार्केट में बवाल मचाने लॉन्च हो रहा Redmi 14C 5G , खूबसूरत डिजाइन के साथ मिलेंगे ताकतवर फीचर्स

दोस्तों वीवो कंपनी के शानदार फोन के अंदर आपको 6.78 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है जो की बहुत ही शानदार डिस्प्ले होने वाली है तथा इसमें आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी देखने को मिल जाएगा जो की शानदार ब्राइटनेस के साथ आता है और इसमें हाई रेजोल्यूशन के पिक्चर के साथ आपको काफी अच्छे स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेंगे। इस फोन के अंदर ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर मिलने वाला है जो कि एंड्रायड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा और इसमें ip52 की रेटिंग के साथ काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिलने वाला है।

खतरनाक फीचर्स के साथ मार्केट में भूचाल मचाने आया Vivo T2 Pro 5G, जबरदस्त कीमत के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

दोस्तों वीवो कंपनी के इस फोन के अंदर फोटोग्राफी के तौर पर बैक साइड में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जो की 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है तथा इसके सपोर्ट में दो मेगापिक्सल का एक माइक्रो कैमरा भी दिया जाता है। बात की जाए सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग की तो दोस्तों यह आपको 16 मेगापिक्सल के शानदार कैमरा के साथ देखने को मिल रहा है। इस फोन के अंदर आपको 4600 mah की पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिलेगा जो की 66 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिलने वाला है।

Also read : 35 किलोमीटर माइलेज तथा धमाकेदार फीचर्स के साथ लांच होगी Maruti Suzuki Alto K10, मिलेंगे दिवाली के विशेष ऑफर्स

दोस्तों यदि आप भी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट या ऑफलाइन स्टोर से कर सकते हैं जो की काफी अच्छी कीमत में आपको देखने को मिलेगा और इसका बेस वेरिएंट आपको ₹22000 में मिलता है यहां पर अधिकतम वेरिएंट आपको ₹24000 मिलने वाला है और इसमें गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ ब्लैक कलर ऑप्शन दिया जाता है जो की बहुत ही खूबसूरत होने वाला है।

Exit mobile version