Techonology

108MP कैमरा क्वालिटी के साथ छोरियो की दनादन फोटो खींचना लॉन्च हुआ Vivo T4 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या? होंगी इसकी खासियत

108MP कैमरा क्वालिटी के साथ छोरियो की दनादन फोटो खींचना लॉन्च हुआ Vivo T4 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या? होंगी इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए पेज में दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है एक से बढ़कर एक आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले 5G स्मार्टफोन भारतीय टेक सेगमेंट में लॉन्च कर रही है। किसी को देखते हुए वीवो कंपनी ने भी अपना यूजर्स के लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Vivo T4 5G स्मार्टफोन रखा है। तो लिए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

  read more- छोरियो का दिल चुराने Realme ने लॉन्च किया 108MP क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Vivo T4 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

अब बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के तो आपको बता दे कि Vivo कंपनी ने अपने Vivo T4 5G स्मार्टफोन मैं आपको 6.6 इंच के एमएलए डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑफर की जाती है।

108MP कैमरा क्वालिटी के साथ छोरियो की दनादन फोटो खींचना लॉन्च हुआ Vivo T4 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या? होंगी इसकी खासियत

Vivo T4 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

पोस्ट ऑफिस में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि Vivo कंपनी ने Vivo T4 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का डबल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Vivo T4 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में लंबे समय तक चलने के लिए 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 80 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

read more- जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Vivo T4 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Vivo कंपनी ने Vivo T4 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 24990 रुपए रखी है।

Related Articles

Back to top button