200 मेगापिक्सल की कैमरा के साथ दिल लूटेगा Vivo V26 pro 5G स्मार्टफोन, टकाटक फीचर्स के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी

Vivo V26 pro 5G: आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और आप वीवो कंपनी का पसंद करते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसे जबरदस्त फोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि वो कंपनी की ओर से मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है और इसके कुछ संभावित फीचर्स हमारे सामने आए हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं क्योंकि 200 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें आपको मिलने वाला है।

read also-   Bajaj Platina बाइक, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी कम

Vivo V26 pro 5G डिस्प्ले

बात करें सबसे पहले इसके डिस्प्ले की तो दोस्तों इसके अंदर आपको 6.5 इंच की अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाएगी जो की एक पावरफुल प्रोसेसर के साथ आने वाला फोन है और इसकी स्क्रोलिंग काफी शानदार होने वाली है जिसमें गेमिंग करी जा सकती है।

200 मेगापिक्सल की कैमरा के साथ दिल लूटेगा Vivo V26 pro 5G स्मार्टफोन, टकाटक फीचर्स के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी

Vivo V26 pro 5G कैमरा

फोटोग्राफिक शौक रखने वाली लड़कियों के लिए कंपनी 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देती है जिसके साथ आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड तथा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलेगा और 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ इसमें काफी खूबसूरत सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का लाभ दिया जा सकता है।

Vivo V26 pro 5G बैटरी

वीवो कंपनी के इस जबरदस्त फोन के अंदर आपको बहुत ही पावरफुल बैटरी मिलने वाली है जो की6000 mah बैटरी ऑफर करने वाला फोन है और इसमें आपको 67 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा इसके साथ मात्र 30 से 45 मिनट में आगे से फुल चार्ज कर सकते हैं।

read also-   खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े गेमिंग प्रोसेसर को ऑफर करेगा Vivo X200 5G स्मार्टफोन, जानिए क्यों हो रहे लोग दीवाने

Vivo V26 pro 5G कीमत

रही बात इसकी कीमत की तो दोस्तों यह काफी बजट प्राइस के साथ आने वाला फोन है जो कि जल्दी ही मार्केट में आपको देखने को मिलेगा और इसका शुरुआती मॉडल लगभग 25000 रुपए और टॉप वैरियंट लगभग ₹40000 के आसपास देखने को मिलेगा जिसे आप बैंक डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं।

Exit mobile version