Techonology

120W फास्ट चार्जर ओर 7100mAh की पावरफूल बैटरी के साथ 5G रंगीन मेले में उछल कूद करने आया Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन

120W फास्ट चार्जर ओर 7100mAh की पावरफूल बैटरी के साथ 5G रंगीन मेले में उछल कूद करने आया Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दे की Vivo कंपनी ने अपने कम बजट वाले यूजर्स के लिए हाल ही में भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है। जिसका नाम Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन रखा है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

सबसे कम कीमत में आ रही Honda CB Hornet 160R की जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों किसने मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और रोमांटिक मूवी देखने के लिए 6 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ग्वाल का मीट स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया है।

120W फास्ट चार्जर ओर 7100mAh की पावरफूल बैटरी के साथ 5G रंगीन मेले में उछल कूद करने आया Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

उसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में वीवो कंपनी ने 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 32 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर आता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 7100mAh कीप पावरफुल बैटरी दी है, जो की 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

5200mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ लांच हुआ Realme 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात कर रही थी स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में वीवो कंपनी ने Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत लगभग 25 हजार रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button