खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े गेमिंग प्रोसेसर को ऑफर करेगा Vivo X200 5G स्मार्टफोन, जानिए क्यों हो रहे लोग दीवाने

Vivo X200 5G: दोस्तों जैसा कि आप सभी अच्छे से जानते ही है कि वो कंपनी एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसके द्वारा मार्केट में ग्राहकों के लिए काफी जबरदस्त स्मार्टफोन का लॉन्च किया जाता है जिसमें आज 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन की जानकारी हम लेकर आ चुके हैं इसके अंदर आपको बड़ी बैटरी के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

read also-   iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Samsung का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Vivo X200 5G डिस्प्ले

6.78 इंच की कलर एलटीपीओ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आने वाले इस जबरदस्त फोन में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं जिसमें गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए कंपनी के द्वारा मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9400 का चिपसेट प्रदान किया जाता है जिसके साथ इसमें गेमिंग का मजा अच्छे से उठाया जा सकता है।

खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े गेमिंग प्रोसेसर को ऑफर करेगा Vivo X200 5G स्मार्टफोन, जानिए क्यों हो रहे लोग दीवाने

Vivo X200 5G बैटरी

यदि आप बीच में लंबे समय तक गेमिंग करना चाहते हैं तो आपको बैटरी भी बड़ी चाहिए होगी इसके लिए कंपनी 120 वाट के फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करती है और 5500 mah की शक्तिशाली बैटरी के साथ आप इसे एक बार चार्ज करके दिन भर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vivo X200 5G कैमरा

अद्भुत कैमरा क्वालिटी के साथ आने वाले इस फोन के अंदर आपको खूबसूरत 50 मेगापिक्सल वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें हर कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और इसमें फ्रंट में भी 50 मेगापिक्सल का ही चलता है कैमरा दिया जाता है जिसके साथ यहां एंड्रॉयड v15 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है जिसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलता है।

read also-  तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आया Ather Rizta , ओला को दे रहा कड़ी टक्कर

Vivo X200 5G कीमत

इस कंपनी के द्वारा अपने वो के इस स्मार्टफोन को काफी खूबसूरत फीचर्स के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत लगभग 70000 रुपए के आसपास होने वाली है और इसे आप किसी भी कॉमर्स वेबसाइट से खरीदेंगे तो यह काफी अच्छा डिस्काउंट के साथ आपको देखने को मिल जाएगा

Exit mobile version