Techonology

दमदार फीचर्स के सिर्फ इतनी कम कीमत में मिल रहा Vivo y36 5g फोन, देखे कीमत

दमदार फीचर्स के सिर्फ इतनी कम कीमत में मिल रहा Vivo y36 5g फोन, देखे कीमत  हमारे देश में नए नए मोबाईल फोन इन दिनों लांच हो रहे है जिसमे की बहुत सरे मोबाईल फोन ऐसे है जो की अपने नए फीचर्स के कारण मार्किट में तबाही मचा रहे है और आपको बता दे की Vivo के फोन्स का इस्तेमाल भारत में काफी लोग करते हैं। यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को बाजार में उतारती रहती है। दे, इस कंपनी के Vivo y36 5g फोन के बारे बता रहे है इसलिए खबर को अंत तक पढ़िए .

दमदार फीचर्स के सिर्फ इतनी कम कीमत में मिल रहा Vivo y36 5g फोन, देखे कीमत

आखिर क्यों है यह इतना खास

अपने लुक और खतरनाक फीचर्स के कारण इस फोन को लोग के द्वार बहुत ही अह्दिक पसंद किया जा रहा है और आपको बता दे की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इसमें 200 Megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है, जिससे की लोगो को इसे बहुत ही अहधिक पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़े:- अब मामा भांजे की पहली पसंद बनके मार्केट मे फिर से तहलका मचाने आ गई New Yamaha Rx100  बाइक 

Vivo y36 5g फोन के फीचर्स

कोई भी फोन को लोगो के दवरा उसके फीचर्स के वजह से ही पहचाना जाता है बता दें की इसमें आपको 6.64 इंच और ये full hd plus AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इससे आपको काफी स्मूथ अनुभव दिया जाएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 को दिया गह्या है। जो की गेमर्स के लिए काफी अच्छा माना जाता है। इसमें आपको 8 जीबी के साथ 128जीबी स्टोरेज दी जाती है। बता दें की यह फोन ओएस एंड्रॉ़यड 13 पर रन करता है।

दमदार फीचर्स के सिर्फ इतनी कम कीमत में मिल रहा Vivo y36 5g फोन, देखे कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में

जैसा की आपको पता ही होंगे की कोई भी व्यक्ति अगर मोबाईल फोन को खरीदता है तो उसके लिए उसको बहुत सरे पेसो की व्यवस्था करना पड़ता है तो इसके 8GB RAM, 128GB के Meteor Black वेरिएंट की कीमत 12749 रुपये हैं। इसके 8GB RAM, 128GB के Vibrant Gold वेरिएंट की कीमत 12,749 हैं। इसके 8GB RAM, 128GB के Vibrant Gold वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये हैं।

यह भी पढ़े:-  New Maruti Alto 800 मारुती के इस कार के सामने हुंडई क्रेटा भी फैल देखे क्या हुए बदलाव

Related Articles

Back to top button