Techonology

12 जीबी रैम सपोर्ट के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Vivo Y36 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ेंगे ग्राहकों के होश

Vivo Y36 5G: दोस्तों यदि आप भी 5G तकनीक के साथ आने वाले कोई बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए वीवो कंपनी के एक लेटेस्ट स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की काफी अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च कराया गया है और 12gb रैम के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा इसमें आपको मिलता है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

read also-  दमदार कैमरे के साथ लांच हुआ Oneplus 10R 5G पावरफुल बैटरी के साथ जाने कीमत

Vivo Y36 5G डिस्प्ले

वीवो कंपनी के एस लेटेस्ट स्मार्टफोन के अंदर ग्राहकों को 6.56 इंच की बड़ी एलसीडी डिस्पले देखने को मिल जाती है जिसके साथ यह फोन 90 hz refresh rate सपोर्ट के साथ आता है और इसमें आपको हाई रेजोल्यूशन के पिक्सेल के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है।

12 जीबी रैम सपोर्ट के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Vivo Y36 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ेंगे ग्राहकों के होश

Vivo Y36 5G कैमरा

बात करें वीवो कंपनी के इस फोन में मिलने वाले कैमरा सेटअप की तो दोस्तों 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है इसके साथ यह फोन आपको पावरफुल मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर के साथ मिल रहा है।

Vivo Y36 5G बैटरी

कंपनी के द्वारा इस फोन में लंबे समय तक चलने वाली 5000 mah की बैटरी ऑफर करी जाती है जिसके साथ इसमें आपको 15 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है और कम समय में इसे चार्ज करके आप इंजॉय कर सकतेहैं। इसके अंदर एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ip54 रेटिंग ऑफर करी जाती है।

read also-  5000mah की पावरफुल बैटरी के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा Samsung Galaxy A16 स्मार्टफोन, जानिए लॉन्च डेट तथा खूबसूरत फीचर्स जानकारी

Vivo Y36 5G कीमत

दोस्तों कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे की 12 जीबी की रैम सपोर्ट के साथ यह फोन 256 जीबी के अधिकतम स्टोरेज मॉडल में आता है जहां पर इसकी कीमत मात्र 14200 होने वाली है। जो कि चीन के मार्केट में 1199 यूरो में आता है। दोस्तों यह फोन आपको जल्दी ही मार्केट में देखने को मिलने वाला है जिसमें कम वेरिएंट भी आपको देखने को मिल जाएगी

Related Articles

Back to top button