Techonology

अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ ग्राहकों का दिल चुरा रहा Vivo Y37 Pro स्मार्टफोन, बजट प्राइस में मिला शानदार फीचर्स का मजा

Vivo Y37 Pro : दोस्तों आज के इस समाचार के माध्यम से हम आपके लिए जबरदस्त कैमरा क्वालिटी तथा पावरफुल परफॉर्मेंस और लम्बी बेटरी लाइफ देने वाले एक शानदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं. जहां पर यहां फोन ग्राहकों के लिए चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है और यहां पर मिड रेंज प्राइस के अंदर बहुत ही शानदार फीचर से ग्राहकों को देखने को मिलेंगे और यह जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है तो यदि इस फोन के बारे में आप जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंदर तक बने रहिए जहां पर हम आपको कीमत से लेकर फीचर्स की सभी जानकारी विस्तार से देंगे तो चलिए इसके बारे में हर एक जानकारी को प्राप्त करें.

Also read :  लाजवाब कैमरा क्वालिटी तथा बेस्ट प्रोसेसर के साथ लांच हुआ Samsung Galaxy M35 5G, 5G कनेक्टिविटी के साथ जाने क्या है कीमत

सबसे पहले तो आपको बता दे कि वो कंपनी के इस फोन के अंदर ग्राहकों को एक ही स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलने वाला है जहां पर यहां 8GB की रैम तथा 256 बीबी के स्टोरेज मॉडल के साथ चीन के मार्केट में लॉन्च किया है और शायद आपको भारतीय मार्केट में अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिल सकता है लेकिन भारतीय कीमत के अनुसार अभिजीत की कीमत में या ₹21000 की कीमत में लॉन्च हुआ है. जो कि मिडिल प्राइस का एक शानदार फोन है और पिक के साथ ग्रीन तथा ब्लैक कलर ऑप्शन में आप इसका चुनाव कर सकते हैं. जहां पर यह बहुत ही शानदार डिजाइन के साथ मार्केट में पेश हुआ है.

अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ ग्राहकों का दिल चुरा रहा Vivo Y37 Pro स्मार्टफोन, बजट प्राइस में मिला शानदार फीचर्स का मजा

वीवो कंपनी द्वारा इस फोन के अंदर बहुत ही शानदार और काफी बढ़िया डिस्प्ले प्रदान किया जाता है जिसमें 6.78 इंच की डिस्प्ले शामिल हुई है और इसके अंदर 120 Hz कल जवाब रिफ्रेश रेट सपोर्ट ग्राहकों को मिलता है और यह फोन दमदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए काफी बढ़िया ऑप्शन आपके लिए होगा जहां पर स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन 2 का प्रोसेसर दिया जाता है और इसके अंदर 8GB की रैम के साथ 256gb तक का इंटरनल स्टोरेज भी आपको देखने को मिलेगा तो यदि आप इसे खरीदते हैं तो या आपको बहुत ही ज्यादा सुविधा देने वाला है..

Also read : विशेष ऑफर्स के संग ग्राहकों के लिए लांच हुई Maruti Alto K10, कम कीमत में उठाये तगड़े फीचर्स का मजा

यदि आप फोटोग्राफी करने का बहुत ज्यादा शौक रहते हैं तो यहां फोन आपके लिए भी निर्मित किया गया है क्योंकि फोटोग्राफी में आपको 50 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा देखने को मिलेगा जहां पर 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का एक करने कैमरा दिया जाता है और सेल्फी का लाभ लेने के लिए 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ पावर के लिए 44 वाट का चार्जिंग सपोर्ट तथा 6000 इमेज की बड़ी बैटरी आपको मिलती है और दोस्तों यह फोन ip68 रेटिंग के साथ साइड माउंटेन फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी सुविधा में आने वाला है.

Related Articles

Back to top button