पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज की हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गया है, Vivo कंपनी की ओर लॉन्च किया गया धाकड़ 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Vivo Y78 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

iphone की बैंड बजाने आया Vivo धांसू 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगी झक्कास कैमेरा, देखे कीमत

Vivo Y78 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बताते कि Vivo कंपनी ने इस स्मार्टफोन में अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6.64 इंच की एलसीडी डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 695 प्रोसेसर भी मौजूद है।

Vivo Y78 5G स्मार्टफोन का कैमेरा सेटअप

इसके साथी वीवो कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए Vivo Y78 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार मुख्य कैमरा बीट मौजूद है।

Vivo Y78 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने आपको 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है जो की 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग सॉकेट के साथ देखने को मिल जाती है।

Poco M6 Plus का धांसू 5G स्मार्टफोन,पावरफुल बैटरी के साथ जबरदस्त कैमरा देखे कीमत

Vivo Y78 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की वीवो कंपनी ने अपने Vivo Y78 5G स्मार्टफोन को भारतीय सेगमेंट में लगभग 12999 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है।

Exit mobile version