Techonology

एंड्रॉयड 14 सिस्टम के साथ घायल करने आया Vivo का 5G स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

नमस्कार दोस्तों आप तो जानते ही है कि वर्तमान समय पर 5G नेटवर्क काफी तेजी से बढ़ रहा है जिसको देखते हुए भारतीय मार्केट में 5G स्मार्टफोंस की डिमांड काफी बढ़ गई है और कंपनी के द्वारा आए दिन नए-नए 5G स्मार्टफोन का निर्माण भी किया जा रहा है लेकिन दोस्तों इन स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा होने से कुछ लोगों ने खरीद नहीं पाते इसलिए आज हम आपके लिए वीवो कंपनी की तरफ से आए एक पावरफुल स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो कि आपको बढ़िया कीमत में सभी बेस्ट फीचर्स प्रदान करता है। दोस्तों चलिए आपको Vivo Y28S 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

एंड्रॉयड 14 सिस्टम के साथ घायल करने आया Vivo का 5G स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Vivo Y28S 5G कि खास कैमेरा क्वालिटी

दोस्तों कैमरा क्वालिटी में यह स्मार्टफोन काफी जबरदस्त होने वाला है क्योंकि वो कंपनी के द्वारा अपने इस शानदार स्मार्टफोन में ग्राहकों की बेहतर और अट्रैक्टिव फोटोस के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर प्रदान किया जाता है जो की फ्रंट में भी 8 मेगापिक्सल वाले कैमरा के साथ बेस्ट सेल्फी फोटोस खींचता है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Vivo Y28S 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर

दोस्तों इसी के साथ आपको ही शानदार स्मार्टफोन में बेहतर सुविधा के लिए 90 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्पले मिलती है जिसे आप एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ खरीद सकते हैं और इसमें मिलने वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 का चिपसेट आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है।

एंड्रॉयड 14 सिस्टम के साथ घायल करने आया Vivo का 5G स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Vivo Y28S 5G बैटरी

दूसरा यदि आप भी दिन भर अपने स्मार्टफोन को इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प होगा क्योंकि इसमें कंपनी के द्वारा 5000 mah की बड़ी बैटरी दी जाती है जो कि पूरे दिन आसानी से चल जाती है और 15 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से यह काफी जल्दी चार्ज भी हो सकती है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Vivo Y28S 5G की कीमत

दोस्तों यदि आप भी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शानदार स्मार्टफोन ग्राहकों को काफी बजट प्राइस के साथ मिलता है जिसे भारतीय मार्केट में आप लगभग 13000 रुपए की शुरुआती कीमत के आसपास में खरीद सकते हैं और यहां आपके लिए एक बेस्ट 5G स्मार्टफोन होने वाला है जो कि आपको सस्ती कीमत के साथ मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button