Techonology

हसीनाओ को मदहोश करने आ गया Vivo का शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

हसीनाओ को मदहोश करने आ गया Vivo का शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत . नमस्कार दोस्तों जैसा कि आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में वैसे तो बहुत से स्मार्टफोन मौजूद है लेकिन आज हम आपको चीज से स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं। उसका नाम Vivo T36 5G स्मार्टफोन है। अगर आप भी अपने लिए एक कम कीमत वाला 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Vivo T36 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Motorola ने लॉन्च किया अपना Moto Razr 40 Snapdragon 7 Gen और HD कैमरा क्वालिटी के साथ

Vivo T36 5G का स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें इसमें मिलने वाले फीचर से की तो इस फोन में आपको 6.64 इंच फुल एचडी+ (1080 x 2388 पिक्सल) IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलती है, जो की 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसके अलावा प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर गया है. जबकि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कई फीचर्स भी मौजूद है.

हसीनाओ को मदहोश करने आ गया Vivo का शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Vivo T36 5G बैटरी बैकअप

इसके अलावा Vivo T36 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने आपको पावर के लिए 5000माह की दमदार बैटरी और चार्जिंग के लिए 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

Vivo T36 5G कैमरा सेटअप

आपकी जानकारी के लिए बता दी की कंपनी ने आपको इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है,जिसके साथ में 2MP का डेप्थ सेंसर आता है । जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

वीवो ने पापा की परियो के लिए लॉन्च किया तगड़े कैमरे और शानदार फीचर्स वाला Vivo Y200 5G स्मार्टफोन ,जाने कितनी होगी इसकी कीमत

 Vivo T36 5G प्राइस

यदि इसकी प्राइस की बात करें तो आपको बता देती है स्मार्टफोन बहुत ही सस्ता है। इसकी भारतीय मार्केट में शुरुआती कीमत मात्र 14,999 रुपए है। और यह स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही बेस्ट होने वाला है।

Related Articles

Back to top button