Techonology

हसीनाओ का दिल चुराने आ गया Vivo का धांसू स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत

हसीनाओ का दिल चुराने आ गया Vivo का धांसू स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए लेख में आज हम आपको बताने वाले है Vivo के नए स्मार्टफोन के बारे में जैसा की आपको बता दे की Vivo ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए इंडियन मार्केट में अपना नया वेरिएंट लॉन्च किया है.

बैल से टकराया बाइक सवार, पुलिस कर्मी की मदद से पहुँचा अस्पताल

जिसका नाम Vivo V29e 5G है.अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदने की स्पच रहे है तो Vivo V29e 5G आपके लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. तो चलिए जानते है इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से…

हसीनाओ का दिल चुराने आ गया Vivo का धांसू स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत

Vivo V29e 5G स्मार्टफोन फीचर्स

अगर बात करे इसके फीचर्स की तो Vivo V29e 5G स्मार्टफोन में आपको 6.78 inch का फुल एचडी प्लस अमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले और इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 695 ओक्टा कोर प्रोसेसर भी देखने को मिल रहा है, जो की 2.2 GHz की क्लॉक स्पीड के साथ आता है. इसके अलावा आपको बता दे की यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम काम करता है.

Vivo V29e 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo V29e 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका में कैमरा 64MP का नाईट पोट्रेट कैमरा दिया गया है, इसके साथ ही 8MP का वाइड एंगल कैमरा सुपरमून दिया हैं जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 50MP का पोट्रेट फ्रंट कैमरा दिया गया है.

हसीनाओ का दिल चुराने आ गया Vivo का धांसू स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत

Vivo V29e 5G स्मार्टफोन बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo V29e 5G स्मार्टफोन में जबरदस्त पावर के लिए 5000 mAh की ताकतवर बैटरी चार्जिंग के लिए 44W का फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट भी देखने मिल जाएगा.

Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

Vivo V29e 5G स्मार्टफोन कीमत

अगर बात करे इसकी कीमत की तो Vivo V29e 5G स्मार्टफोन की भारतीय मार्केट में शुरूआती कीमत मात्र 25999 रूपये के आस पास रखी गई है. अगर आप भी अपने लिए Vivo का स्मार्टफोब खरीदने का प्लान कर रहे है तो Vivo V29e 5G स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है.

Related Articles

Back to top button