Techonology

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहा है, तो आज हम आपसे लेकर आए गए हैं, Vivo कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया धाकड़ 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Vivo T3 5G स्मार्टफोन है। तो यह जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

5200mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ लांच हुआ Realme 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

Vivo T3 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की Vivo कंपनी ने Vivo T3 5G स्मार्टफोन मैं आपको 6-10 मिनट 72 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120HZ रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। जबकि बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालिफिकेशन स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 चिपसेट प्रोसेसर भी मौजूद है।

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Vivo T3 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी 

अब बात करें इसके कैमरा क्वालिटी के बारे में तो आपको बता दे कि Vivo कंपनी ने Vivo T3 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर आता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के देसी स्मार्टफोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Vivo T3 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों की कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Vivo कम्पनी ने Vivo T3 5G स्मार्टफोन की शुरुआती की लगभग 15999 के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button